बीमार हुआ माध्यमिक परीक्षार्थी अस्पताल में बैठ कर दी परीक्षा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

हावड़ा : अस्पताल प्रबंधन व स्कूल की कोशिश के बाद बीमार माध्यमिक परीक्षार्थी ने इतिहास की परीक्षा अस्पताल के बेड पर लेट कर दी. घटना आंदुल रोड स्थित नारायणा सुपर स्पेशलिटी अस्पताल की है. माध्यमिक परीक्षार्थी जीत चौधरी आंदुल रोड स्थित मोहियारी कुंडु चौधरी इंस्टीट्यूशन का छात्र है. शुक्रवार रात उसकी तबीयत अचानक बिगड़ गयी.

उसे फौरन नारायणा अस्पताल में दाखिल कराया गया. निमोनिया से पीड़ित होने के कारण उसे तेज बुखार था. डॉ सतीश गुप्ता की देखरेख में वह अस्पताल में दाखिल हुआ. शनिवार सुबह परिजन स्कूल पहुंचे व जीत की तबीयत बिगड़ने की सूचना हेडमास्टर बलाई चंद्र भक्ता को दी. उन्होंने फौरन माध्यमिक शिक्षा पर्षद से संपर्क साधते हुए परीक्षा दिलाने की व्यवस्था अस्पताल में करायी. अस्पताल प्रबंधन की ओर से भी तमाम व्यवस्था की गयी.
आखिरकार, स्कूल व अस्पताल प्रबंधन की कोशिश रंग लायी और जीत ने अस्पताल से परीक्षा दे दिया. इस संबंध में पूछे जाने पर हेडमास्टर ने कहा, पर्षद व अस्पताल प्रबंधन के सहयोग से यह संपन्न हुआ. मैंने कोशिश की थी. जीत का पेपर ठीक हुआ है. तबीयत में भी सुधार है. सोमवार को भी वह अस्पताल से परीक्षा देगा.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें