27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तारापीठ में पूजा कर लौट रहे और पूजा करने आ रहे लोगों की कारों में भिड़ंत, दो की मौत

पानागढ़ : बीरभूम जिले की सिउड़ी 60 नंबर राज्य सड़क पर रविवार सुबह दो कारों की आमने-सामने की टक्कर में दो लोगों की मौके वारदात पर ही दर्दनाक मौत हो गयी. इस दुर्घटना में तीन और लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. घायलों को स्थानीय लोगों तथा पुलिस की मदद से सिउड़ी सदर अस्पताल […]

पानागढ़ : बीरभूम जिले की सिउड़ी 60 नंबर राज्य सड़क पर रविवार सुबह दो कारों की आमने-सामने की टक्कर में दो लोगों की मौके वारदात पर ही दर्दनाक मौत हो गयी. इस दुर्घटना में तीन और लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. घायलों को स्थानीय लोगों तथा पुलिस की मदद से सिउड़ी सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में एक की हालत चिंताजनक बतायी जा रही है.

घायलों में एक शिशु भी शामिल है. घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों तथा पुलिस ने बताया कि रविवार सुबह खड़दह से बीरभूम जिले के तारापीठ मंदिर में पूजा करने जा रहे लोगों की कार तथा इसी मंदिर में पूजा कर बैरकपुर अपने घर लौट रहे लोगों की एक अन्य कार के बीच हुई जबरदस्त टक्कर में मौके वारदात पर ही खड़दह से तारापीठ जा रही कार के चालक व एक सवार की मौत हो गयी.
वहीं दूसरी कार में सवार एक ही परिवार के तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों को सिउड़ी सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है. पुलिस ने बताया कि तारापीठ मंदिर जा रही कार विपरीत दिशा से आ रही थी.
नशे में होने की बात सामने आयी:स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक कार चालक व उसकी कार में सवार व्यक्ति कथित रूप से शराब के नशे में थे. पुलिसने शव को बरामद कर सिउड़ी सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मृतक का नाम पिंटू सरकार (38) तथा सूर्य सेन (37) बताया है. पिंटू खड़दह तथा सूर्य सेन टीटागढ़ के रहने वाले थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें