27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लोगों का ध्यान भटकाने को दुर्गापूजा कार्निवल : दिलीप

कोलकाता : प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने शुक्रवार को राज्य सरकार पर दुर्गा पूजा कार्निवल के आयोजन को लेकर निशाना साधा. श्री घोष ने कहा कि जब राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति ‘पूरी तरह चौपट’ है तब यह आयोजन ‘लोकतंत्र का मजाक’ है. उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार तब उत्सव मना रही है […]

कोलकाता : प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने शुक्रवार को राज्य सरकार पर दुर्गा पूजा कार्निवल के आयोजन को लेकर निशाना साधा. श्री घोष ने कहा कि जब राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति ‘पूरी तरह चौपट’ है तब यह आयोजन ‘लोकतंत्र का मजाक’ है. उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार तब उत्सव मना रही है जब राज्यभर में भाजपा कार्यकर्ता मारे जा रहे हैं.

श्री घोष ने कहा कि इसका (कार्निवल का) उद्देश्य लोगों का ध्यान भटकाना है. मुर्शिदाबाद में तिहरे हत्याकांड के अलावा दुर्गा पूजा के दौरान पांच भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या हुई. मुर्शिदाबाद में जिस शिक्षक की हत्या हुई वह हमारी पार्टी का समर्थक था. यह घटना राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति को प्रदर्शित करती है.
और राज्य सरकार त्योहार का आयोजन कर रही है जो और कुछ नहीं केवल लोकतंत्र का मजाक है. मुख्यमंत्री प्रशासन नहीं संभाल पा रही हैं और रेड रोड पर कार्निवल के नाम पर लीला रचाई जा रही है. उन्होंने कहा कि यह राज्य सरकार की नाकामियों से लोगों का ध्यान हटाने की कोशिश है. श्री घोष ने कहा कि इस सरकार की एक्सपाइरी हो गयी है. दीदी एक्सपाइरी हो गयी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें