27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डिजिटल प्लेटफॉर्म से लोगों की समस्याएं सुनेंगी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

– 9137091370 नंबर पर फोन कर लोग बता सकेंगे अपनी समस्याएं – www.didikebolo.com वेबसाइट में भी रख सकेंगे अपनी बातें कोलकाता : हाइटेक सोशल मीडिया के जमाने में प्रत्येक राजनीतिक पार्टियां डिजिटल प्लेटफॉर्म को मजबूत कर ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचकर प्रचार-प्रसार की कोशिश कर रही हैं. इसी कड़ी में अब ऑल इंडिया तृणमूल […]

– 9137091370 नंबर पर फोन कर लोग बता सकेंगे अपनी समस्याएं

– www.didikebolo.com वेबसाइट में भी रख सकेंगे अपनी बातें

कोलकाता : हाइटेक सोशल मीडिया के जमाने में प्रत्येक राजनीतिक पार्टियां डिजिटल प्लेटफॉर्म को मजबूत कर ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचकर प्रचार-प्रसार की कोशिश कर रही हैं. इसी कड़ी में अब ऑल इंडिया तृणमूल कांग्रेस की तरफ से भी लोगों के बीच सीधे संपर्क कर उनकी समस्याएं सुनने व उनका समाधान करने के लिए डिजिटल प्लेटफॉर्म को जरिया बनाया गया है.

अब फोन व वेबसाइट के जरिए तृणमूल सुप्रीमो व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी लोगों की समस्याएं, राज्य की उन्नति में लोगों की सलाह व किसी भी तरह की शिकायतें सुनेंगी. सोमवार को तृणमूल कांग्रेस की तरफ से तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी ने इसके लिए एक फोन नंबर व एक वेबसाइट जारी किया.

ममता ने कहा : 9137091370 नंबर पर फोन कर लोग सीधे उनतक अपने समस्याएं पहुंचा सकेंगे. राज्य की उन्नति के लिए कोई सुझाव हो तो इसे बताने के लिए भी वह इस नंबर का इस्तेमाल कर सकेंगे. यही नहीं, किसी भी तरह की ऐसी कोई शिकायत हो जो वह मुख्यमंत्री तक पहुंचाना चाहते हैं, वह भी इस नंबर में फोन कर बता सकेंगे. इसके अलावा आम जनता के लिए उन्‍होंने www.didikebolo.com वेबसाइट भी जारी किया है.

इस वेबसाइट के जरिए राज्य की जनता अपनी बातें सीधे मुख्यमंत्री के पास रख सकेगी. मुख्यमंत्री ने कहा : उनके पास आने वाली सभी समस्याओं का समाधान करने का वह आश्वासन नहीं दे पायेंगी, लेकिन वह पूरी कोशिश करेंगी कि वह ज्यादा से ज्यादा समस्याओं का समाधान कर सकें, जिससे जनता को परेशानी मुक्त किया जा सके.

मुख्यमंत्री के इस कदम को राजनीतिक जानकार आगामी विधानसभा चुनाव प्रचार की शुरूआत बता रहे हैं, लेकिन तृणमूल कांग्रेस की तरफ से इस डिजिटल प्लेटफॉर्म को सिर्फ जनसंपर्क बढ़ाने का जरिया बताया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें