27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पीएम मोदी के शपथग्रहण से ममता बनर्जी ने किया किनारा , कहा ‘ Excuse Me

कोलकाता : बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथग्रहण समारोह में शामिल नहीं होंगी, उन्होंने इस संबंध में ट्‌वीट कर जानकारी दी है. उन्होंने ट्‌वीट किया है कि शपथग्रहण समारोह लोकतंत्र का खास अवसर है, लेकिन इस अवसर को किसी राजनीतिक दल द्वारा इसका अवमूल्यन के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है. […]

कोलकाता : बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथग्रहण समारोह में शामिल नहीं होंगी, उन्होंने इस संबंध में ट्‌वीट कर जानकारी दी है. उन्होंने ट्‌वीट किया है कि शपथग्रहण समारोह लोकतंत्र का खास अवसर है, लेकिन इस अवसर को किसी राजनीतिक दल द्वारा इसका अवमूल्यन के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है.

उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को बधाई देते हुए लिखा है कि मैं शपथ ग्रहण समारोह का न्यौता स्वीकार करना चाहती थी, लेकिन पिछले कुछ घंटों से जिस तरह से मीडिया में रिपोर्ट आ रही है और भाजपा के नेता यह दावा कर रहे हैं कि बंगाल में राजनीतिक हिंसा में 54 लोगों की मौत हुई है. यह बिलकुल गलत है. बंगाल में राजनीतिक हिंसा में किसी की मौत नहीं हुई है.जो मौत हुई है, वह निजी दुश्मनी के कारण हुई है, आपसी विवाद के कारण हुई है, जिसका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है.

यही कारण है कि मैं माफी चाहती हूं कि मैं शपथग्रहण समारोह में शामिल नहीं हो पाऊंगी. उन्होंने लिखा है कि आज राजनीतिक दल शपथग्रहण समारोह का भी उपयोग अपने राजनीतिक फायदे के लिए कर रहे हैं, इसलिए मुझे माफ करेंगे.गौरतलब है कि केरल के मुख्यमंत्री पी. विजयन ने भी शपथग्रहण समारोह में आने से इनकार कर दिया है. सभी मुख्यमंत्रियों को शपथग्रहण समारोह में आने का न्यौता दिया गया था.

अरुण जेटली नहीं बनेंगे मंत्री, पीएम मोदी को लिखा पत्र

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें