25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ममता बनर्जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए सभी एकजुट हों : जितेंद्र तिवारी

कोलकाता : लोकसभा चुनाव का अंतिम चरण अब बाकी है, लेकिन अंतिम चरण के पहले ही बंगाल से राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को देश का प्रधानमंत्री बनाने की मांग उठने लगी है. आसनसोल के मेयर और तृणमूल विधायक जितेंद्र तिवारी ने सोमवार को डायमंड हार्बर के उम्मीदवार अभिषेक बनर्जी के समर्थन में चुनावी सभा […]

कोलकाता : लोकसभा चुनाव का अंतिम चरण अब बाकी है, लेकिन अंतिम चरण के पहले ही बंगाल से राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को देश का प्रधानमंत्री बनाने की मांग उठने लगी है. आसनसोल के मेयर और तृणमूल विधायक जितेंद्र तिवारी ने सोमवार को डायमंड हार्बर के उम्मीदवार अभिषेक बनर्जी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए जब गुजरात के लोग एकजुट हो सकते हैं, तो इस चुनाव में बंगाल से देश का प्रधानमंत्री बनाने का अवसर है.

बंगाल से देश को प्रधानमंत्री बनाने के लिए बंगाल के लोग भी एकजुट हों तथा राज्य की कुल 42 लोकसभा सीटों में से सभी सीटों पर तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार को विजयी बनायें, ताकि केंद्र में सरकार गठन में बंगाल महत्वपूर्ण भूमिका अदा करे और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी देश की प्रधानमंत्री बनें.

उन्होंने कहा कि राज्य की जनता चाहती है कि ममता बनर्जी देश की अगली प्रधानमंत्री हों. उन्होंने कहा कि इसके पहले के प्रधानमंत्रियों ने देश का नाम उंचा किया था, लेकिन भारत की ताकत चीन के बराबर हो गयी थी, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत और पाकिस्तान को एक लेवल में लाकर खड़ा कर दिया है. इससे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत की स्थिति कमजोर हुई है. अब स्थिति ऐसी हो गयी है कि भारत और पाकिस्तान आपस में लड़ रहे हैं और चीन तमाशा देख रहा है.

उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी के शासन में राज्य का सर्वांगीण विकास हुआ है इस अवसर पर विधायक गौतम देव ने कहा कि राज्य की सभी सीटों पर तृणमूल कांग्रेस जीत हासिल करेगी और भाजपा को राज्य में एक भी सीट नहीं मिलेगी. केंद्र में सरकार गठन में बंगाल की महत्वपूर्ण भूमिका होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें