25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चीन के महावाणिज्य दूत ने आमिर खान के बारे में कोलकाता में किया ये खुलासा

कोलकाता : कोलकाता में नियुक्त चीनी महावाणिज्यदूत मा झानवु ने कहा है कि आमिर खान चीन में सर्वाधिक मशहूर अंतरराष्ट्रीय अभिनेता हैं. उनकी हालिया ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ देश में एक बड़ी हिट फिल्म रही है. झानवु ने यहां चीन-भारत संयुक्त कला प्रदर्शन कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से कहा कि आमिर खान को चीन में बहुत प्यार […]

कोलकाता : कोलकाता में नियुक्त चीनी महावाणिज्यदूत मा झानवु ने कहा है कि आमिर खान चीन में सर्वाधिक मशहूर अंतरराष्ट्रीय अभिनेता हैं. उनकी हालिया ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ देश में एक बड़ी हिट फिल्म रही है.

झानवु ने यहां चीन-भारत संयुक्त कला प्रदर्शन कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से कहा कि आमिर खान को चीन में बहुत प्यार किया जाता है और सम्मान दिया जाता है. उन्होंने कहा कि फिल्म समीक्षकों द्वारा सराही गयी कई लोकप्रिय हिंदी फिल्में शंघाई फिल्म उत्सव और बीजिंग फिल्म उत्सव जैसे चीन के फिल्मोत्सव में हाल में दिखायी गयी हैं.

झानवु ने कहा, ‘यह हमारे देश में बॉलीवुड फिल्मों की अत्यधिक लोकप्रियता को दिखाता है.’ उन्होंने कहा कि बॉलीवुड का नृत्य चीन में लोकप्रिय है. हाल ही में एक कार्यक्रम में चीनी वाणिज्य दूतावास के कर्मचारियों ने ‘पद्मावत’ फिल्म के नृत्य का प्रदर्शन किया था. उन्होंने कहा कि बंगाल, ओड़िशा और केरल के पारंपरिक नृत्य भी चीन में किये जाते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें