25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बंगाल : वर्ल्ड टूरिज्म सर्किट सेंटर के निर्माण में मदद करेगी राज्य सरकार, इस्कॉन मंदिर में सीएम ने की पूजा

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नदिया जिले के दो दिवसीय दौरे की शुरुआत सोमवार को मायापुर स्थित इस्कॉन मंदिर में पूजा-अर्चना के साथ की. मुख्यमंत्री इस्कॉन मंदिर पहुंचीं और वहां पूजा-अर्चना की. इसके साथ ही उन्होंने मंदिर प्रांगण को और विकसित करने के लिए बातचीत की. एक बैठक में मंदिर प्रबंधन ने मुख्यमंत्री से […]

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नदिया जिले के दो दिवसीय दौरे की शुरुआत सोमवार को मायापुर स्थित इस्कॉन मंदिर में पूजा-अर्चना के साथ की. मुख्यमंत्री इस्कॉन मंदिर पहुंचीं और वहां पूजा-अर्चना की. इसके साथ ही उन्होंने मंदिर प्रांगण को और विकसित करने के लिए बातचीत की.
एक बैठक में मंदिर प्रबंधन ने मुख्यमंत्री से कहा कि इस्कॉन द्वारा यहां वर्ल्ड टूरिज्म सर्किट सेंटर का निर्माण किया जा रहा है. मंदिर के पदाधिकारियों ने इसे और विकसित करने के लिए मुख्यमंत्री से मदद मांगी. मुख्यमंत्री ने उनके आग्रह को स्वीकार लिया है और कहा कि राज्य सरकार इसमें हर संभव मदद करेगी.
मुख्यमंत्री ने कहा कि धार्मिक पर्यटन स्थल के रूप में मायापुर सिर्फ भारत ही नहीं, बल्कि पूरे विश्व में विख्यात है. इसलिए इस क्षेत्र का अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विकास होना चाहिए. सीएम ने सोशल नेटवर्किंग साइट के माध्यम से बताया कि इस्कॉन मंदिर में पूजा करने के साथ-साथ उन्होंने श्री चैतन्य मठ व चांद काजी मजार का भी परिदर्शन किया.
मुख्यमंत्री ने फोर्ड कंपनी को पश्चिम बंगाल में निवेश का दिया प्रस्ताव
कोलकाता. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने फोर्ड कंपनी के मालिक के नाती अलफ्रेड फोर्ड को बंगाल में निवेश करने का प्रस्ताव दिया. सोमवार को मुख्यमंत्री व अलफ्रेड फोर्ड की मुलाकात नदिया जिले के मायापुर स्थित इस्कॉन मंदिर में हुई. इसके बाद मुख्यमंत्री ने अलफ्रेड फोर्ड से बातचीत की और उनसे बंगाल में कारखाना लगाने का आग्रह किया. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री के इस आग्रह पर उन्होंने विचार करने का आश्वासन दिया है. गौरतलब है कि सोमवार को फोर्ड के नाती अलफ्रेड फोर्ड ने भी इस्कान मंदिर का दर्शन किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें