26.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

WB News : अमित शाह की सभा में निमंत्रण नहीं मिलने पर भाजपा नेता अनुपम हाजरा का फूटा गुस्सा

बोलपुर में मेरे खिलाफ पोस्टर लगाए गए. मैं जानता हूं कि मेरी पार्टी के कुछ नेताओं ने मेरे खिलाफ पोस्टर दिये हैं. असल में भ्रष्टाचारियों को बेनकाब किया, इसलिए मेरे खिलाफ पोस्टर लगा था.लोग जानते हैं कि कौन चोर है और कौन पारदर्शी है.

बोलपुर, मुकेश तिवारी : लोकसभा चुनाव से पहले कोलकाता में बीजेपी की मेगा रैली है. इस महा रैली में स्वय केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मौजूद रहेंगे. इस जनसभा और रैली में निमंत्रण पत्र नहीं मिलने पर भाजपा के अखिल भारतीय सचिव अनुपम हाजरा का गुस्सा फूट पड़ा है. बोलपुर में उन्होंने इस मामले को लेकर मीडिया को कहा की स्वंय के घर पर यदि विवाह हो और उन्हें ही न बुलाया जाए अथवा निमंत्रण न दिया जाए तो क्या उस शादी समारोह में जाना चाहिए ? कोलकाता में अमित शाह की विरोध सभा को शादी कहना एक व्यंग्य कसा है अनुपम हाजरा ने. उन्होंने कहा कि वह विरोध सभा में नहीं जाएंगे क्योंकि उन्हें निमंत्रण नहीं मिला.

स्वाभाविक है कि शाही बैठक से पहले अनुपम की इस टिप्पणी को लेकर विभिन्न हलकों में राजनीतिक गतिविधियां शुरू हो गई हैं. बीजेपी नेता ने यह भी कहा, ‘मैं पश्चिम बंगाल से एकमात्र व्यक्ति हूं जिसके पास बीजेपी का अखिल भारतीय पद है.’ प्रोटोकॉल के अनुसार, मुझे राज्य भाजपा द्वारा आमंत्रित किया जाना चाहिए. लेकिन ऐसा नहीं किया गया. मैं विरोध सभा में नहीं जाऊंगा. मेरे जाने से बंगाल बीजेपी नेताओं को असुविधा होती है.

Also Read: WB News : तृणमूल नेताओं के साथ ममता बनर्जी की बैठक आज, भाजपा की ‘एजेंसी राजनीति’ को लेकर देंगी वोकल टॉनिक

अगर आप दिल्ली के नेताओं के सामने उनके खिलाफ मुंह खोलते हैं. अनुपम ने शिकायत की कि मुझे उस डर के कारण आमंत्रित नहीं किया गया. वह यहीं नहीं रुके. बीजेपी नेता ने कहा, बीरभूम की धरती पर खड़े होकर अमित शाह ने कहा, 35 सीटें दीजिए. मैं ममता सरकार को उखाड़ फेंकूंगा. जिस तरह से बंगाल बीजेपी नेतृत्व चल रहा है, आगामी लोकसभा में अमित शाह की 35 सीटें जीतना सपना सच होने जैसा है.

Also Read: WB News : विधानसभा सत्र से सस्पेंड किये गये शुभेंदु अधिकारी, विस अध्यक्ष का अपमान करने का लगा आरोप

क्योंकि, प्रदेश में बीजेपी के पदों पर जो लोग बैठे हैं, वे वसूली करने में लगे हुए हैं. असली पुराने बीजेपी कार्यकर्ताओं को लगाया गया है.बता दें कि अनुपम ने चोर मुक्त बीजेपी का आह्वान किया है. तृणमूल का मतलब है चोर. बीजेपी के पास भी एक-दो चोर हैं. अगर दोनों पार्टियों में चोर होंगे तो लोग भ्रमित हो जायेंगे. इसलिए मैंने भाजपा को चोर मुक्त बनाने का आह्वान किया है.’ कई बीजेपी कार्यकर्ता बैठे हैं. उन्होंने यह भी मांग की कि उन्हें उनके सामने लाया जाना चाहिए. मंगलवार को बीरभूम भाजपा अध्यक्ष ध्रुव साहा के खिलाफ चोर का पोस्टर सभी ने देखा था.

Also Read: ईडी ने पोंजी घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अभिनेता प्रकाश राज को भेजा समन

इस संदर्भ में अनुपम हाजरा ने कहा की चोर द्वारा लिखे गए पोस्टर में चोर पढ़ा गया. उन पर भ्रष्टाचार के कई आरोप हैं. कुछ मामलों में पुलिस दोबारा उपस्थित हुई है. सब कुछ जानते हुए भी पार्टी कार्रवाई नहीं कर रही है. सब्र का बांध टूट चुका है इसलिए किसी असली भाजपा के भक्त ने इन चोर नेताओं को चोर कह कर ही पोस्टर लगाया होगा. कुछ दिन पहले पूरे बोलपुर में उनके खिलाफ पोस्टर लगे थे. इस संबंध में अनुपम ने कहा, छत्ता गिर गया है.

Also Read: West Bengal Breaking News : ममता बनर्जी ने दावा किया कि भाजपा खत्म करना चाहती है आरक्षण

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें