1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bjp accuses galsi seat election tmc polling station capture and were splitting votes in bengal chunav 2021 avh

WB Election 2021: बूथ कैप्चर कर TMC वाले डाल रहे थे छप्पा वोट, बर्दवान के गलसी सीट पर बीजेपी ने लगाया आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Galsi Election 2021
Galsi Election 2021
Prabhat Khabar

मुकेश तिवारी: बंगाल में छठे चरण के मतदान के बीच बीजेपी ने टीएमसी पर बड़ा आरोप लगााया है. बीजेपी ने कहा है कि टीएमसी के नेता गलसी विधानसभा सीट के एक बूथ को कैप्चर कर छप्पा वोट डलवा रहे हैं. पार्टी ने कहा है कि इसकी शिकायत चुनाव आयोग में की जाएगी और उचित कार्रवाई की मांग की जाएगी.

बता दें पूर्व बर्दवान जिले गलसी विधानसभा क्षेत्र के कांकसा थाना के तीन नम्बर कॉलोनी में के 54 और 55 नम्बर बुथ में भाजपा द्वारा तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ छप्पा वोट डालने का आरोप लगाया गया है. घटना के बाद मौके वारदात पर पुलिस बल और केंद्रीय वाहिनी पहुँचकर आंशिक रूप से लाठी चार्ज कर छप्पा वोट डालने वालो को खदेड़ कर भगाया गया है.

वहीं इस घटना को लेकर भाजपा जिला पार्टी उपाध्यक्ष रमन शर्मा ने बताया कि तृणमूल अब भी छप्पा वोट डालने की अपनी नियत से बाज नही आएगा. उन्होंने आगे कहा कि टीएमसी पंचायत चुनाव की तरह विधानसभा चुनाव में भी छप्पा वोट डालने की कोशिश कर रही थी, लेकिन शिकायत के बाद पुलिस और केंद्रीय वाहिनी ने वहां पहुंच गई और बूथ कैप्चर करने वालों को खदेड़ कर भगाया.

इधर, तृणमूल के स्थानीय नेता अजय मजूमदार ने कहा कि यह सब आरोप बेबुनियाद है. जिस बूथ की बात बीजेपी कर रही है, उस बूथ पर आंशिक रूप से कुछ झमेला हुआ था पुलिस ने पहुँचकर परिस्थिति को नियंत्रित कर दिया है. बीजेपी हार के डर से अनर्गल प्रलाप कर रही है.

Posted By: Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें