1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengali babu mithun chakraborty reached the stage of pm modi wearing a dhoti kurta dress brigade rally in west bengal vidhan sabha chunav 2021 avh

Brigade Rally : धोती-कुर्ता पहनकर पीएम मोदी के मंच पर पहुंचे बंगाली बाबू Mithun Chakraborty, बीजेपी में हुए शामिल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mithun Chakraborty
Mithun Chakraborty
Twitter

Brigade Rally : कोलकाता की एतिहासिक ब्रिगेड मैदान में बीजेपी की रैली में एक्टर मिथुन चक्रवर्ती पहुंचे हैं. मिथुन चक्रवर्ती को कैलाश विजयवर्गीय ने बीजेपी की सदस्यता दिलाई. बताया जा रहा है कि पीएम मोदी की स्पीच से पहले मिथुन चक्रवर्ती भी जनता को संबोधित किया. वहीं मंच पर बंगाली बाबू कुर्ता और धोती पहनकर पहुंचे हैं. मंच पर पहुंचने के बाद मिथुन दा ने लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन भी किया.

बता दें कि तमाम कयासों और अटकलों के बाद आज मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) मंच पर पहुंचकर बीजेपी में शामिल हो गए. मंच पर उनका स्वागत करने के लिए पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय आगे आए. इससे पहले, देर रात में कैलाश विजयवर्गीय और मिथुन चक्रवर्ती के बीच मुलाकात हुई थी, जिसके बाद सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई थी.

अब भी कयास जारी- बताते चलें कि मिथुन चक्रवर्ती के मंच पर पहुंचने के बाद अब भी कयास जारी है. बताया जा रहा है कि बीजेपी की ओर से मिथुन चक्रवर्ती को स्टार प्रचारक बनाया जा सकता है. हालांकि अभी तक न तो मिथुन की ओर से न ही बीजेपी की ओर से इस पर कोई बयान सामने आया है.

अर्जुन सिंह ने की तारीफ- मंच पर मिथुन चक्रवर्ती के पहुंचने के बाद बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने तारीफ की है. अर्जुन सिंह ने कहा कि मिथुन चक्रवर्ती हम सबके दादा हैं. मिथुन दादा के आने से कार्यकर्ताओं में खुशी हैं. अब हम सब मिलकर ममता बनर्जी की कटमनी वाली सरकार को उखाड़ फेकेंगे.

Posted By: Avinish Kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें