1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal vidhan sabha chunav 2021 latest update kolkata petrol and lpg cylinder price hike and bjp tension increase before bengal election tmc mamata banerjee avh

Bengal Chunav 2021 से पहले Petrol और LPG की कीमत में लगी आग, चुनावी तैयारी में जुटी बीजेपी की बढ़ सकती है परेशानी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal Chunav
Bengal Chunav
प्रभात खबर

बंगाल चुनाव से पहले पेट्रोल-डीजल और एलपीजी की कीमत में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. बताया जा रहा है कि अगर इसी तरह पेट्रोल की कीमत में बढ़ोतरी होता रहा तो विपक्षी पार्टी बीजेपी को इसका नुकसान हो सकता है. बता दें कि देशभर में आज एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमत में 50 रूपये की बढ़ोतरी की गई है.

बताते चलें कि सोमवार को पेट्रोल और डीजल की कीमत में बढ़ोतरी दर्ज की गई है. राजधानी कोलकाता में पेट्रोल की कीमत 90 के पार पहुंच गई है. वहीं एलपीजी सिलेंडर का भाव भी बढ़ गया है. रिपोर्ट के मुताबिक एलपीजी गैस सिलेंडर (14.2 किलोग्राम वाले घरेलू सिलेंडर) की कीमत में 50 रुपये प्रति सिलेंडर की बढ़ोतरी की गई है.

टीएमसी सांसद ने बोला हमला- वहीं पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमत पर तृणमूल ने मोदी सरकार को घेरा है. टीएमसी सांसद काकोली घोष ने कहा केंद्र सरकार पेट्रोल की कीमत में 17 गुना बढ़ोतरी कर दी है, लेकिन पीएम को इसकी जानकारी नहीं है. वे इसके बारे में कुछ नहीं बोल रहे हैं.

बीजेपी को हो सकता है नुकसान- बता दें कि पेट्रोल और एलपीजी की कीमत में इसी तरह की बढ़ोतरी होती रही तो चुनाव से पहले बंगाल में बीजेपी को नुकसान हो सकता है. वहीं टीएमसी इस मुद्दे को लेकर सरकार पर लगातार हमलावर है. टीएमसी पेट्रोल की कीमत को लेकर लगातार केंद्र सरकार को घेरने में लगी है.

Posted by : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें