1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal news two killed in high speed bus and bike collision police seized both vehicles

Bengal News: कोलकाता में तेज रफ्तार का कहर, बस और बाइक की भिड़ंत में दो की मौत, दोनों वाहन जब्त

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal News
Bengal News
प्रभात खबर.

कोलकाता: तेज रफ्तार से आ रही निजी बस व बाइक की टक्कर में बाइक पर सवार दो युवक बुरी तरह से जख्मी हो गये. गंभीर हालत में उन्हें स्थानीय अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने दोनों को मृत बताया. मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है. घटना बासंती हाइवे के काटातला इलाके की है.खबर पाकर कोलकाता लेदर कॉम्प्लेक्स (केएलसी) थाने की पुलिस वहां पहुंची और दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को जब्त कर थाने ले गयी. दुर्घटना के समय बस में ज्यादा यात्री मौजूद नहीं होने के कारण किसी यात्री को चोट नहीं आयी.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक उन्हें प्राथमिक जांच में पता चला कि 213/1 रूट की बस बोटेनिकल गार्डेन से बासंती हाइवे से होकर घटकपुकुर की तरफ जा रही थी. उसी समय दूसरे वाहन को ओवरटेक कर एक बाइक तेज रफ्तार से आ रही था. अचानक घटकपुकुर के पास काटातला इलाके में बाइक और निजी बस की आमने-सामने टक्कर हो गयी. हादसे में बाइक पर सवार दोनों लोग बुरी तरह से जख्मी हो गये. चितरंजन नेशनल मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. बाइक के नंबर प्लेट की मदद से दोनों मृतकों के घरवालों की तलाश की जा रही है. इधर, घटनास्थल से फरार बस चालक की भी तलाश की जा रही है.

तेज गति से आ रही प्राइ‍वेट बस की चपेट में आकर एक बाइक सवार की मौत हो गयी, जबकि इस दुर्घटना में बाइक चालक को गंभीर चोट आयी है. यह दुर्घटना महानगर के हेस्टिंग्स थाना क्षेत्र में स्थित आरसीटीसी ग्राउंड के पास मंगलवार दोपहर एक बजे की है. मृत बाइक सवार का नाम असीत बनर्जी (74) था, जबकि जख्मी बाइक चालक का नाम प्रभात हाजरा (55) है. असीत उत्तर कोलकाता के काशीपुर थाना क्षेत्र के पाइकपाड़ा का रहनेवाला था, जबकि प्रभात हावड़ा के मिस्त्री सेकेंड लेन का निवासी है.

खबर पाकर हेस्टिंग्स थाने की पुलिस वहां पहुंची. पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला कि आरसीटीसी ग्राउंड के पास खिदिरपुर रैंप के निकट एक अज्ञात निजी बस की चपेट में आकर बाइक पर सवार दोनों लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये. उन्हें गंभीर हालत में एसएसकेएम अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने बाइक सवार को मृत करार दिया. चालक का अस्पताल में इलाज चल रहा है. फरार वाहन चालक की तलाश की जा रही है. इस दुर्घटना के कारण कुछ देर तक वहां की ट्रैफिक व्यवस्था भी प्रभावित रही.

Posted By: Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें