1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal news three cars and 12 piece gold color metallic bar recovered from birpara nine smugglers arrested

बीरपाड़ा से तीन कारें और 12 गोल्ड कलर मैटेलिक बार बरामद, नौ तस्कर गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बीरपाड़ा से तीन कारें जब्त,12 पीस गोल्ड कलर मैटेलिक बार बरामद
बीरपाड़ा से तीन कारें जब्त,12 पीस गोल्ड कलर मैटेलिक बार बरामद
सोशल मीडिया.

बिन्नागुडी: एसएसबी 17वीं वाहिनी फालाकाटा बीओपी मकरापाड़ा और बीरपाड़ा पुलिस ने गुरुवार तड़के संयुक्त अभियान चला बीरपाड़ा थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग के पास से नौ तस्करों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से एक फोर्ड आइकॉन स्पोर्ट्स गाड़ी, दो मारुति स्विफ्ट कार, 11 मोबाइल, 12 पीस गोल्ड कलर मैटेलिक बार बरामद किये गये.

मामले की जानकारी देते हुए सशस्त्र सीमा सुरक्षा बल (एसएसबी) की 17वीं वाहिनी फालाकाटा के कमांडर ऋषिकेश श्रीवास्तव ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर बीओपी कंपनी मकरापाड़ा द्वारा अभियान चलाया गया, जिसमें बीरपाड़ा थाना के अधिकारी भी शामिल थे. तस्करों के पास से सुनहले रंग के 12 मेटल मिले हैं, जिन्हें ये बेचने के प्रयास में थे.

मेटल सोना के हैं या नहीं, यह जांच के बाद पता चलेगा. गिरफ्तार तस्करों और सामग्री को बीरपाड़ा पुलिस के हवाले कर दिया गया है. कमांडेंट ने बताया कि डुआर्स एवं भूटान बॉर्डर से जुड़े इलाकों में एसएसबी द्वारा ऐसे कई तस्करों को पकड़ा गया है. तस्करी रोकने के लिए एसएसबी का यह अभियान आगे भी जारी रहेगा. भारत-भूटान सीमावर्ती इलाकों में किसी भी प्रकार के असामाजिक एवं राष्ट्रविरोधी गतिविधियों एवं तस्करी को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा.

Posted By: Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें