1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal news jewels including cash missing from bjp worker house in north 24 parganas tmc alleges

उत्तर 24 परगना में BJP कार्यकर्ता के घर से नकदी समेत लाखों के गहने गायब, TMC पर लगा आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
उत्तर 24 परगना में तृणमूल नेता की गाड़ी में तोड़फोड़, जांच में जुटी पुलिस
उत्तर 24 परगना में तृणमूल नेता की गाड़ी में तोड़फोड़, जांच में जुटी पुलिस
Prabhat Khabar

कोलकाता: उत्तर 24 परगना जिले के बीजपुर विधानसभा क्षेत्र के कांचरापाड़ा इलाके में एक भाजपा कार्यकर्ता के घर में तोड़फोड़ कर नकदी समेत लाखों के गहने बदमाश ले उड़े. घटना को लेकर पीड़िता ने बीजपुर थाने में शिकायत दर्ज करायी है. सोमवार देर शाम बीजपुर मंडल दो की ओर से बीजपुर थाने के सामने भाजपा महिला समर्थकों ने आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग कर विरोध प्रदर्शन भी किया.

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित महिला का नाम सुरभी राय है. वह भाजपा कार्यकर्ता है. कांचरापाड़ा मंडल दो के अंतर्गत 23 नंबर वार्ड में रहती है.पीड़ित महिला का आरोप है कि मतदान के दिन ही तृणमूल समर्थित बदमाशों ने उन्हें व उनके परिवार को धमकी दी थी, जिसके बाद ही परिवारवाले घर छोड़कर बाहर थे. महिला अपने ससुराल चली गयी थी.

पीड़िता का कहना है कि सोमवार को घर आने पर देखा कि दरवाजा तोड़ दिये गये है. अंदर की आलमारी भी तोड़ दिये गये है. घर से नकदी 1.05 लाख रुपये और सोने के गहने सारे गायब है. उसका आरोप है कि यह सब तृणमूल समर्थकों ने ही किया है. पीड़ित महिला का कहना है कि वह बेटे के इलाज के लिए बैंक से लोन लेकर रखी थी. सारे पैसे गायब हैं. घटना से पीड़ित परिवार काफी असहाय महसूस कर रहा है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. इस मामले में लिप्त आरोपियों के बारे में पता लगाया जा रहा है.

Posted By: Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें