1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal news fire in bjp office in barjoda five trinamool supporters arrested

Bengal News: बरजोड़ा में भाजपा कार्यालय में लगी आग, पांच तृणमूल समर्थक गिरफ्तार

By Guest Contributor
Updated Date
बरजोड़ा में भाजपा कार्यालय में लगायी आग, पांच तृणमूल समर्थक गिरफ्तार
बरजोड़ा में भाजपा कार्यालय में लगायी आग, पांच तृणमूल समर्थक गिरफ्तार
Prabhat Khabar

बांकुड़ा: मतदान के खत्म होते ही बरजोड़ा के ताजपुर ग्राम में तृणमूल व भाजपा के बीच संघर्ष शुरू हो गया. भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि शुक्रवार की रात तृणमूल के गुंडों ने ताजपुर ग्राम में स्थित पार्टी कार्यालय में आग लगा दी. राजमाधबपुर ग्राम में कुछ घरों में तोड़फोड़ भी गयी. कई कर्मियों की पिटाई की गयी. इसमें शांति बागदी (26) नामक भाजपा कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया.

उसे बरजोड़ा सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में लाने पर बांकुड़ा मेडिकल कॉलेज में स्थानांतरित कर दिया गया. वहीं तृणमूल ने कहा कि यह भाजपा की गुजबाटी का नतीजा है. तृणमूल पर झूठा आरोप लगाया जा रहा है. भाजपा के जिला युवा मोर्चा के सचिव सोमनाथ कर ने बताया कि इलाके में शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव संपन्न हुआ था.

यह तृणमूल को नहीं पच रहा है. वे लोग फर्जी वोट नहीं डाल सके. इससे वे लोग बौखला गये हैं. सेंट्रल फोर्स के जाते ही भाजपा कार्यालय को निशाना बनाया गया. कर्मियों पर हमले किये जा रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि इस घटना को अंजाम बरजोड़ा पंचायत समिति के कर्माध्यक्ष अमजद मंडल के नेतृत्व में दिया गया है. उनका कहना था कि इससे पहले भई अमजद मंडल कई बार भाजपा कर्मियों पर हमला चला चुका है. पुलिस ने उसे कभी गिरफ्तार नहीं किया.

दूसरी ओर बरजोड़ा ब्लॉक टीएमसी अध्यक्ष आलोक मुखर्जी ने बताया कि भाजपा के लोगों ने ही तृणमूल कर्मियों पर हमला किया था. उनके कई कर्मी इसमें घायल हुए हैं. इस घटना को लेकर पुलिस ने पांच तृणमूल समर्थकों को गिरफ्तार किया है. घटना के विरोध में बरजोड़ा भाजपा इकाई की तरफ से बरजोड़ा चौराहे पर एक घंटे तक पथावरोध किया गया.

मौके पर बिष्णुपुर सांगठनिक जिला महिला मोर्चा नेत्री एवं उम्मीदवार सुप्रीति चटर्जी, जिला अध्यक्ष सुजीत अगस्थी, जिला युवा मोर्चा सचिव सोमनाथ कर, ट्रेड यूनियन के जिला नेता गोबिंद घोष समेत अन्य जिला नेता उपस्थित रहे. बरजोड़ा थाना पुलिस के अनुसार दोनों पक्षों की तरफ से शिकायत दर्ज करायी गयी है. पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. घटना के बाद से ही इलाके में पुलिस की गश्त बढ़ा दी गयी है.

वहीं इधर पश्चिम बर्दवान जिले के पानागढ़ बाजार शर्मापाडा में तृणमूल का झंडा व पोस्टर फाड़े जाने की घटना को लेकर शनिवार सुबह से ही इलाके के तनाव बना हुआ है. तृणमूल के हिंदी प्रकोष्ठ के जिला महासचिव छोटन लाला ने इस घटना के पीछे भाजपा का हाथ बताया है. वहीं जिला भाजपा उपाध्यक्ष रमन शर्मा ने आरोपों को बेबुनियाद बताया. उन्होंने कहा कि तृणमूल खुद ऐसा कर लोगों का ध्यान खींचना चाहती है.

Posted By- Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें