1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election violence tmc supporters attack bjp workers with bombs in naihati bjp mp arjun singh accused mamata banerjee for violence abk

नैहाटी में BJP वर्कर्स के घरों पर बमबाजी, नाराज लोगों का थाने के सामने प्रदर्शन, ममता पर लगाए डराने के आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नैहाटी में BJP वर्कर्स के घरों पर बमबाजी, नाराज लोगों का थाने के सामने प्रदर्शन
नैहाटी में BJP वर्कर्स के घरों पर बमबाजी, नाराज लोगों का थाने के सामने प्रदर्शन
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Bengal Violence Update: पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसाओं का दौर जारी है. बंगाल में 26 अप्रैल और 29 अप्रैल को सातवें और आठवें चरण की वोटिंग होनी बाकी है. इसके पहले टीएमसी समर्थकों का उत्पात किया जा रहा है. ऐसा आरोप बीजेपी ने लगाया है. अब, बंगाल के नैहाटी में बीजेपी समर्थकों के घरों पर बमबाजी की घटना सामने आई है. शुक्रवार की देर रात टीएमसी के गुंडों की बमबाजी के कारण इलाके में दोनों पार्टियों में तनाव का माहौल देखा जा रहा है. घटना को लेकर शनिवार की सुबह से ही बीजेपी समर्थकों ने थाने का घेराव किया और देर तक नारेबाजी की. इस दौरान पुलिस पर टीएमसी के गुंडों को बचाने के गंभीर आरोप लगे.

50 बाइक सवार टीएमसी के गुंडों का उत्पात

घटना के बारे में बताया जाता है टीएमसी समर्थकों पर नैहाटी के 23वें एडवेंटिस्ट क्लब के पास पुलिस स्टेशन के सामने बमबाजी का आरोप लगे हैं. नैहाटी में तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने बीजेपी समर्थकों के घरों को निशाना बनाते हुए बमबाजी की. पीड़ितों के मुताबिक शुक्रवार की देर रात 10.30 से 11.30 बजे तक करीब 50 बाइक सवारों ने बीजेपी समर्थकों के घरों पर हमला किया. लोगों के मुताबिक बमबाजी की घटना में 5 लोग घायल हुए हैं. घायलों में महिलाएं भी शामिल हैं.

14 बीजेपी समर्थकों के घरों को पहुंचा नुकसान

पीड़ितों के मुताबिक टीएमसी के गुंडों ने देर रात बमबाजी की. इसके बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया. बीजेपी समर्थकों के घरों को निशाना बनाते हुए कई बम फेंके गए. यहां तक कि 14 बीजेपी समर्थकों के घरों को भी तोड़ दिया गया. बमबाजी के कारण काफी देर तक इलाके में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. बताया जाता है कि देर रात करीब तीन बजे दोबारा टीएमसी के गुंडे इलाके में पहुंचे. इसके बाद बीजेपी समर्थकों के घरों पर बम फेंके गए.

बीजेपी समर्थकों को डराने की कोशिश: अर्जुन सिंह

बमबाजी की घटना के खिलाफ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने शनिवार की सुबह 9:30 बजे से नैहाटी थाना के सामने धरना-प्रदर्शन किया. इस दौरान पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए गए. घटना की सूचना मिलने पर बैरकपुर के बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह भी पहुंचे. बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने बमबाजी की घटना पर टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी पर गंभीर आरोप भी लगाए. अर्जुन सिंह का कहना है बीजेपी समर्थकों को डराने की कोशिश की जा रही है और पुलिस चुपचाप बैठी है. थाने के सामने प्रदर्शन काफी देर तक जारी रहा. बीजेपी सांसद भी पुलिस से कार्रवाई की मांग करते रहे. वहीं, पुलिस का कहना है कि बमबाजी की जांच की जा रही है. (इनपुट: श्यामू रजक)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें