1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election news allegations of attack on bjp workers while going to the assembly of suvendu adhikari and babul many injured

शुभेंदु और बाबुल सुप्रियो की सभा में जाने के दौरान कार्यकर्ताओं पर हमला, कई घायल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भाजपा समर्थकों की कार तथा बाइक पर किया  हमला
भाजपा समर्थकों की कार तथा बाइक पर किया हमला
Prabhat Khabar

आसनसोल: बाराबनी विधानसभा के गौरांडी हाटतल्ला में भाजपा कर्मियों पर सभा में जाने के दौरान हमला करने का आरोप लगा. इसमें कई लोगों के घायल होने की खबर है. भाजपा का कहना है कि गौरांडी में केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो तथा भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी सभा करने आये थे. भाजपा समर्थक विभिन्न स्थानों ने गौरांडी की जनसभा में शामिल होने जा रहे थे.

आरोप है कि गौरांडी हाटतल्ला में सभा में जा रहे भाजपा समर्थकों की कार तथा बाइक पर हमला किया गया. कार पर पथराव किया गया. कुछ बाइक में आग लगा दी गयी. इस घटना में कई भाजपा कार्यकर्ता घायल हो गये. भाजपा नेताओं का दावा है कि उनके दो कार्यकर्ता लापता हैं. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची व हालात को नियंत्रित किया.

भाजपा कर्मियों ने बताया कि टीएमसी के गुंडों ने यह हमला किया. आरोप लगाया गया है कि बाराबनी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार अरिजीत राय को निशाना बनाया गया था. भाजपा के आरोपों पर तृणमूल के ब्लॉक अध्यक्ष असित सिंह ने कहा कि झूठी लोकप्रियता पाने के लिए भाजपा ने नाटक रचा है. भाजपा का यहां कोई अस्तित्व नहीं है. यह सब भाजपा की आपसी गुटबाजी का नतीजा है. बाद में बाबुल सुप्रियो ने कहा कि अशांति करना तृणमूल का चरित्र है. प्रचार के अंतिम दिन भाजपा कर्मियों को उसकाने की कोशिश की गयी थी, लेकिन भाजपा कर्मियों ने संयम तथा शांति का परिचय दिया है. शांतिपूर्ण ढंग से सभा का आयोजन किया गया है.

Posted By: Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें