1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election latest news man arrested with 13 lakh unaccounted money before fifth phase voting

Bengal Election News: पांचवे चरण के मतदान से पहले 13 लाख रुपयों के साथ युवक गिरफ्तार, पूछताछ जारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 पांचवे चरण के मतदान से पहले 13 लाख बेहिसाबी रुपयों के साथ युवक गिरफ्तार
पांचवे चरण के मतदान से पहले 13 लाख बेहिसाबी रुपयों के साथ युवक गिरफ्तार
Prabhat Khabar

कोलकाता: मध्य कोलकाता में होनेवाले चुनाव के पहले कोलकाता पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के पुलिसकर्मियों ने गुप्त जानकारी के आधार पर 13 लाख बेहिसाबी रुपयों के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. पकड़े गये आरोपी युवक का नाम निमाई बेरा है. वह हरिदेवपुर इलाके का रहनेवाला है. सोमवार की शाम बीबी गांगुली स्ट्रीट एवं शशिभूषण दे स्ट्रीट के पास से उसे पकड़ा गया है.

उसके पास से जब्त रुपयों में 2000, 500 और 200 रुपये के नोट शामिल हैं. इस बारे में डीसी (सेंट्रल) रूपेश कुमार ने बताया कि गुप्त जानकारी के आधार पर एसटीएफ की टीम ने मोचीपाड़ा थाने की पुलिस के साथ मिल कर यह अभियान चलाया और निमाई बेरा को संदेह के आधार पर बीबी गांगुली स्ट्रीट एवं शशिभूषण दे स्ट्रीट के पास से पकड़ा.

तलाशी लेने पर उसके बैग से कुल 13 लाख रुपये मिले. वह कहां से यह रुपये लाया और किसे देने जा रहा था, इन सवालों का वह कोई सटिक जवाब नहीं दे पाया. इन रुपयों से संबंधित कोई कागजात भी वह नहीं दिखा पाया. इसके बाद सभी रुपये को जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. जब्त रुपयों के बारे में आयकर विभाग के साथ चुनाव आयोग को भी इसकी जानकारी दे दी गयी है.

ज्ञात हो कि इसके पहले गत शुक्रवार को भी मध्य कोलकाता के चांदनी चौक इलाके से बहूबाजार थाने की पुलिस 50 लाख बेहिसाबी रुपये संग रविशंकर गुप्ता नामक एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर चुकी है. बता दें की पांचवे चरण का मतदान 17 अप्रैल को 45 सीटों के लिए होगा.

Posted By: Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें