1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 pm narendra modi 7th march kolkata brigade maidan rally latest video west bengal assembly election 2021 bjp vs tmc mamata banerejee kailash vijayvargiya abk

TMC का ‘खेला होबे’ तो BJP का ‘ब्रिगेड चलो’, कुछ घंटे बाद PM मोदी की कोलकाता में मेगा रैली, ‘जुबां पर रहेंगी ममता, निशाने पर सत्ता’

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कुछ घंटे बाद PM मोदी की कोलकाता में मेगा रैली
कुछ घंटे बाद PM मोदी की कोलकाता में मेगा रैली
आलोक दे (प्रभात खबर)

Bengal Election 2021: कुछ घंटे बाद ही बंगाल में चुनाव प्रचार को नया मुकाम मिलेगा. 7 मार्च को पीएम मोदी की कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में मेगा रैली है. पार्टी का दावा है कि रैली में 10 लाख लोगों को लाएंगे. शनिवार को रैली की तैयारियों को लेकर पार्टी के नेता लगातार जायजा लेते भी दिखे. बीजेपी के महासचिव और बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने खुद निमंत्रण पत्र बांटें. बड़ी संख्या में लोगों से रैली में शामिल होने की अपील की. बीजेपी में शामिल टॉलीवुड एक्ट्रेस पायल सरकार ने भी पीएम मोदी की रैली को लेकर खुशी जताई है. कोलकाता के चौक-चौराहों पर भी बिग्रेड चलो गूंज रहा है.

पीएम मोदी की बंगाल में 20 मेगा रैली 

बिग्रेड मैदान की रैली कई मायनों में खास है. ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी के कैंडिडेट्स की लिस्ट जारी होने के बाद पीएम मोदी कोलकाता में मेगा रैली करने जा रहे हैं. दावा किया जाता है कि पीएम मोदी की रैली के बाद बीजेपी अपने सारे पत्ते भी खोल देगी. अगर पीएम मोदी की रविवार को ब्रिगेड मैदान की रैली की बात करें तो वो पश्चिम बंगाल में 20 चुनावी रैलियों को संबोधित करने वाले हैं. इन 20 चुनावी रैलियों के जरिए पीएम मोदी सूबे की सौ से ज्यादा विधानसभा सीटों को कवर करेंगे.

लक्ष्य सोनार बांग्ला, दुर्नीति मुक्त बांग्ला

अगर 2019 के लोकसभा चुनाव को देखें तो उस चुनाव में भी बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने पश्चिम बंगाल में धुआंधार चुनाव प्रचार किया था. इसकी बदौलत कुल 42 में से 18 सीटों पर पार्टी को जीत मिली थी. अब, इंतजार पीएम मोदी की ब्रिगेड मैदान में रैली का है. पीएम मोदी के भाषण का है और ममता बनर्जी पर हमले का भी है. बीजेपी के स्टार प्रचारक पीएम मोदी की रैली को नारा है- लक्ष्य सोनार बांग्ला, दुर्नीति मुक्त बांग्ला. देखना होगा बीजेपी के नारे को पीएम मोदी कितना सच में बदलते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें