1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 on the video of cm mamata banerjees wheelchair bjps spokeperson sambit patra said poor feet moving and moving is telling her pain

ममता बनर्जी के ह्वीलचेयर वाले वीडियो पर संबित पात्रा का तंज, कहा- 'बेचारा पैर, हिल-हिल के बता रहा दर्द'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ममता बनर्जी के ह्वीलचेयर वाले विडियो पर संबित पात्रा का तंज
ममता बनर्जी के ह्वीलचेयर वाले विडियो पर संबित पात्रा का तंज
प्रभात खबर.

बंगाल चुनाव 2021: बंगाल विधानसभा चुनाव में सीएम ममता बनर्जी का प्लास्टर चढ़ा पैर और उनका ह्वीलचेयर पर चुनाव प्रचार सुर्खियों में छाया हुआ है. इस बीच उनका एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. ममता बनर्जी के ह्वीलचेयर वाले इस वीडिया पर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने तंज कसा. उन्होंने ट्वीट कर ह्वीलचेयर पर बैठी ममता बनर्जी के इस वीडियो को शेयर कर लिखा, बेचारा पैर, हिल-हिल के बता रहा है, वो कितने दर्द में है.

बता दें कि ममता बनर्जी अपने पैर में लगी चोट पर लोगों से सहानुभूति हासिल करने में भी नहीं चूक रही है. आज तारकेश्वर में जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा, उनके एक पैर में प्लास्टर चढ़ा हुआ है. वो एक पैर से ही दौड़ रही है. अगर वो चुनाव प्रचार नहीं करेगी तो बीजेपी बंगाल पर कब्जा कर लेगी. वहीं दूसरी तरफ ममता बनर्जी का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी इस वीडियो को अपने ट्वीटर पर साझा किया है. इस वीडियो में वो तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से बातचीत करती हुई दिख रही हैं.

55 सेकेंड के इस वीडियो में ममता बनर्जी ह्वीलचेयर पर बैठी हुई हैं. सामने टेबल है और ह्वीलचेयर पर बैठ कर ममता बनर्जी अपने चोटिल पैर को तेजी से हिला रही हैं. वीडियो में ये भी दिख रहा है कि बनर्जी अपने दूसरे पैर को चोटिल पैर के ऊपर भी रख रही हैं. इस दौरान वो बड़े आराम से बैठी दिख रही हैं. प्लास्टर लगे पैर में दूसरा पैर रखने पर उनमें किसी तरह की कोई तकलीफ नहीं दिखाई दे रही हैं.

कहा जा रहा है कि ये वीडियो नंदीग्राम का है. इस वीडियो को लेकर राजनीति शुरू हो गयी है. मालूम हो कि गत 10 मार्च को नंदीग्राम में नामांकन भरने के बाद नंदीग्राम में कई कार्यक्रम में हिस्सा ले रही थी. जब वो कार्यक्रम से लौट रही थी तब नंदीग्राम के बिरुलिया में उनके पैर में चोट लग गयी थी. उन्होंने हमले का आरोप लगाया था. इसके बाद से ही उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधा. उनका कहना है बीजेपी ने षड्यंत्र कर उन पर हमला किया है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें