1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 national general secretory of bjp arvind menon said before seventh phase voting peace will come in birbhum after may 2 from birbhum bengal

सातवें चरण की वोटिंग से पहले अरविंद मेनन का बड़ा एलान, दो मई के बाद बारूद की ढेर पर बैठे बीरभूम में आयेगी शांति

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सातवें चरण की वोटिंग से पहले अरविंद मेनन का बड़ा एलान
सातवें चरण की वोटिंग से पहले अरविंद मेनन का बड़ा एलान
prabhat khabar

बीरभूम (मुकेश तिवारी) : बंगाल में आठवें और अंतिम चरण में बीरभूम में वोटिंग होनी है. बीरभूम से बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल के सह-इंचार्ज अरविंद मेनन ने आज बड़ा एलान किया है.अरविंद मेनन ने सातवें चरण की वोटिंग से पहले कहा, दो मई को बीजेपी की सरकार बनेगी और बारूद की ढेर पर बैठे बीरभूम में शांति स्थापित होगी. अरविंद मेनन ने कहा, 10 वर्षों से बीरभूम की जनता ने जो अत्याचार सहा है, उसका अब अंत होगा.

अरविंद मेनन ने कहा, बीरभूम की जनता दो मई को एक नई परिवर्तन की सरकार देखेगी. वह परिवर्तन की सरकार बीजेपी की होगी. बीजेपी की सरकार आने के बाद बीरभूम जिले में बम और बारूद की जगह शांति और भाईचारा आयेगी. शनिवार को बीरभूम जिले के सैंथिया में नंदीकेश्वरी मंदिर में अरविंद मेनन ने पूजा-अर्चना की.

पूजा- अर्चना के बाद मीडिया से बात करते हुए अरविंद मेनन ने कहा, बंगाल में मां,माटी और मानुष की सरकार ने लोगों के साथ जो तानाशाही रवैया अपनाया है, उसके अंत का समय आ गया है. बंगाल की जनता इस बार विधानसभा चुनाव में मौजूदा सरकार को उखाड़ फेंकेगी और राज्य में एक नई सरकार का गठन करेगी.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बंगाल में नए बंगाल का उदय होगा और बंगाल सोनार बांग्ला कहलाएगी. इस दौरान उनके साथ जिला बीजेपी अध्यक्ष ध्रुव साहा भी उपस्थित रहे.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें