1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 corona new guidelines not followed in bjp leader and bollywood actor mithun chakraborty rally in malda police directed fir abk

बुरे फंसे BJP के स्टार प्रचारक मिथुन चक्रवर्ती! कोरोना गाइडलाइंस फेल, आयोजकों पर FIR दर्ज करने के आदेश

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BJP के स्टार प्रचारक मिथुन दा की रैली में कोरोना गाइडलाइंस फेल
BJP के स्टार प्रचारक मिथुन दा की रैली में कोरोना गाइडलाइंस फेल
प्रभात खबर

Bengal Election 2021: बॉलीवुड सुपरस्टार और बीजेपी के स्टार प्रचारक मिथुन चक्रवर्ती ने शनिवार को पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में चुनाव प्रचार किया. इस दौरान मिथुन चक्रवर्ती ने बीजेपी प्रत्याशी स्वाधीन सरकार के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. मिथुन दा को देखने और सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे. दूसरी ओर विपक्षी पार्टियों ने चुनावी सभा पर बीजेपी पर चुनाव आयोग की कोरोना गाइडलाइंस के उल्लंघन का आरोप भी लगा दिया है.

दरअसल, राज्य में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर चल रही है. इससे मालदा भी पीछे नहीं है. इसी बीच बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी उम्मीदवार स्वाधीन सरकार के समर्थन में जनसभा करने शनिवार की दोपहर मालदा के वैष्णवनगर पहुंचे. अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती दोपहर को कोलकाता से हेलीकाप्टर से पहुंचे. इस दौरान भारी भीड़ जमा हो गई थी. तृणमूल के प्रवक्ता शुभमॉय बसु ने कहा कि बीजेपी को आम लोगों की जिंदगी की जरा भी परवाह नहीं है. वहीं, वैष्णव नगर के बीजेपी उम्मीदवार स्वाधीन सरकार का कहना है कि हमने कोई गाइडलाइंस का उल्लंघन नहीं किया है. फिल्म स्टार मिथुन चक्रवर्ती को देखने काफी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. बीजेपी कैंडिडेट ने कहा पुलिस और प्रशासन को सारी व्यवस्था करनी चाहिए थी.

विपक्षी पार्टियों का आरोप है कि चुनाव आयोग ने कोरोना काल में 500 लोगों को रैलियों में आने की अनुमति दी है. जबकि, मिथुन चक्रवर्ती की चुनावी सभा में हजारों लोगों की भीड़ देखी गई. जिला निर्वाचन विभाग ने भी मिथुन चक्रवर्ती की जनसभा में उमड़ी भीड़ पर नाराजगी जताई है. इस बीच जिला मजिस्ट्रेट ने संबंधित क्षेत्र के ब्लॉक प्रशासन को वैष्णव नगर की चुनावी रैली के दौरान कोरोना नियमों के उल्लंघन पर आयोजकों पर प्राथमिकी दर्ज करने के निर्देश दिए हैं.

मामले पर मालदा जिले में राजनीतिक सरगर्मी भी तेज हो गई है. बीजेपी जिलाध्यक्ष गोविंद चंद्र मंडल ने कहा है कि हमने 400 कार्यकर्ताओं को चुनावी रैली में उपस्थित होने की व्यवस्था की थी. लोग मिथुन चक्रवर्ती को पार्टी नेता की तुलना में अधिक लोकप्रिय अभिनेता के रूप में देखते हैं. हमारे लिए इसे संभालना मुश्किल हो रहा है. यह पुलिस और प्रशासन का काम है. हमने कोरोना नियमों को नहीं तोड़ा है. मिथुन दा को देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी. (इनपुट: जितेंद्र पांडेय)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें