1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 cm mamata banerjee is working better than pm narendra modi said by anubrata mondal in pandveswar assembly constituency in bengal

Bengal Election 2021: पीएम मोदी से बेहतर काम कर रही हैं सीएम ममता बनर्जी- अनुब्रत मंडल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पीएम मोदी से ज्यादा बेहतर काम कर रही हैं सीएम ममता बनर्जी - अनुब्रत मंडल
पीएम मोदी से ज्यादा बेहतर काम कर रही हैं सीएम ममता बनर्जी - अनुब्रत मंडल
prabhat khabar

Bengal Election 2021: पांडवेश्वर विधानसभा सीट से टीएमसी कैंडिडेट नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती के समर्थन में हरिपुर कोलियरी मैदान में आयोजित जनसभा में बीरभूम जिले के टीएमसी अध्यक्ष अनुब्रत मंडल ने टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी के कार्यों का बखान किया. अनुब्रत मंडल ने इस जनसभा से ही ममता बनर्जी को पीएम नरेंद्र मोदी से बेहतर बताया. उन्होंने कहा, ममता बनर्जी बंगाल की जनता की परवाह करती हैं.

बंगाल की 9.70 करोड़ जनता को ममता बनर्जी ने स्वास्थ्य साथी कार्ड दिया है वहीं पीएम नरेंद्र मोदी ने सिर्फ बंगाल की जनता को वादा किया हैं. ममता बनर्जी ने बंगाल की जनता को सबूज साथी, कन्याश्री के साथ ही मजदूरों और महिलाओं के लिए भी कई तरह की योजना दी हैं. कोरोनाकाल में ममता बनर्जी ने बंगाल की जनता को मुफ्त में राशन दिया. पीएम नरेंद्र मोदी ने किसी को कुछ नहीं दिया.

वहीं अनुब्रत मंडल ने ममता बनर्जी का मजाक उड़ाये जाने पर भी पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला. उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री का कोई मजाक नहीं उड़ा सकता हैं तो मुख्यमंत्री का मजाक उड़ाने का भी किसी को कोई अधिकार नहीं है. पीएम मोदी ने ममता बनर्जी का मजाक उड़ाया है जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही हैं. पीएम मोदी द्वारा मुख्यमंत्री का मजाक उड़ाने का मैं कड़ी निंदा करता हूं. वहीं, टीएमसी से बीजेपी में शामिल हुए जितेंद्र तिवारी पर भी अनुब्रत ने तंज कसा.

अनुब्रत मंडल ने जितेंद्र तिवारी का नाम लिये बगैर कहा, टीएमसी को छोड़कर जो बीजेपी में शामिल हुए हैं वो गद्दार और मिर्जाफर है.कालेधन को सफेद करने के लिए बीजेपी में शामिल हुए हैं. मगर, टीएमसी की सरकार बनने पर इनका राजनीति कैरियर भी पूरी तरह समाप्त हो जायेगा.उन्होंने जनता से नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती को वोट देने की अपील की हैं.

वहीं इस जनसभा में जामुड़िया विधानसभा क्षेत्र के टीएमसी कैंडिडेट हरेराम सिंह, पांडवेश्वर विधानसभा क्षेत्र के कैंडिडेट नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती, अध्यक्ष मदन बाउरी,जिला परिषद सदस्य विष्णुदेव नोनिया, छोरा अंचल टीएमसी अध्यक्ष रामचरित्र पासवान, गोपीनाथ नाग, वीर बहादुर सिंह, निताई मंडल समेत अन्य सदस्य मौजूद रहें. (पांडवेश्वर से ओम प्रकाश सिंह की रिपोर्ट)

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें