1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 bollywood actor turned bjp politician mithun chakraborty says in an exclusive tv interview he is ready to be west bengal cm if party offers the post to him read full details abk

‍BJP चाहेगी तो CM बनने के लिए तैयार, TV इंटरव्यू में बोले मिथुन दा- मोहन भागवत से आध्यात्मिक रिश्ता

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
TV इंटरव्यू में बोले मिथुन दा- मोहन भागवत से आध्यात्मिक रिश्ता
TV इंटरव्यू में बोले मिथुन दा- मोहन भागवत से आध्यात्मिक रिश्ता
सोशल मीडिया

Bengal Chunav 2021: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पहले बीजेपी में शामिल होने वाले एक्टर मिथुन चक्रवर्ती का कहना है कि अगर पार्टी चाहेगी तो वो बंगाल का सीएम बनने के लिए तैयार हैं. दरअसल, बीजेपी के स्टार प्रचारक और एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने आज तक के ‘सीधी बात’ कार्यक्रम में पूछे गए सवालों के जवाब में कहा कि अगर पार्टी चाहेगी तो वो बंगाल का सीएम बनने के लिए तैयार हैं. इतना ही नहीं पीएम नरेंद्र मोदी के आदेश पर चुनाव लड़ने के लिए भी तैयार हैं. आरएसएस से जुड़े सवाल के जवाब में मिथुन चक्रवर्ती ने साफ कर दिया कि मोहन भागवत से उनका आध्यात्मिक रिश्ता है.

दूसरों के फ्लॉप गिनाने से मेरी फिल्म हिट नहीं होगी: मिथुन

टीवी इंटरव्यू में मिथुन चक्रवर्ती ने साफ किया कि बीजेपी पर वॉशिंग मशीन होने का आरोप लगाना गलत है. ना तो वो किसी के बारे में गॉसिप करते हैं और आज कभी भी किसी के बारे में गलत बात नहीं कही है. मिथुन चक्रवर्ती ने साफ किया कि दूसरों की फ्लॉप फिल्मों को गिनाने से उनकी पिक्चर नहीं हिट होगी. मिथुन दा का मानना है कि वो राजनेता नहीं हैं. उन्होंने पीएम मोदी से प्रभावित होकर बीजेपी को ज्वाइन किया है. वो अरसे से पीएम मोदी के फॉलोवर्स रहे हैं. बंगाल में बीजेपी की सरकार का पक्का भरोसा है. मिथुन दा के मुताबिक पीएम मोदी अकेले काफी हैं. उनका कद काफी बड़ा है.

‘बंगाल में सबने ऑफर दिया, पीएम मोदी पर भरोसा’

टीवी इंटरव्यू में बीजेपी से जुड़ने के सवाल पर मिथुन चक्रवर्ती ने मजाकिया लहजे में जवाब दिया कि वो उड़ता हुआ कौवा हैं. उड़कर बीजेपी की डाली पर बैठे हैं. अगर बंगाल में बीजेपी की सरकार बनी तो ना खाएंगे और ना ही खाने देंगे. बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार करने के जवाब में मिथुन दा ने बताया कि वो पीएम मोदी के संदेश को जन-जन तक ले जाने का काम कर रहे हैं. बीजेपी एक वेल ऑर्गेनाइज्ड पार्टी है. बीजेपी में भी बंगाली लोग भरे पड़े हैं. अगर कोई बीजेपी को बाहरी पार्टी कहता है तो वो सरासर गलत है. मिथुन दा की मानें तो बंगाल में उन्हें सभी दलों ने ऑफर दिया. उन्होंने पीएम मोदी पर भरोसा किया है.

इशारों-इशारों में ममता बनर्जी पर मिथुन का हमला

बंगाल चुनाव के पहले बीजेपी में शामिल होने वाले मिथुन चक्रवर्ती का मानना है देश और बंगाल में शुरू से ध्रुवीकरण की राजनीति हुई है. बंगाल में भी दस सालों से ध्रुवीकरण किया जा रहा है. मुझे जो सही लगता है, वो बोलता हूं. मैंने गरीबों को उनका हक दिलाने के लिए राजनीतिक को चुना है. मैं गरीबों को भूखा नहीं देख सकता हूं. मेरे लिए राजनीति से बड़ी मनुष्यनीति है. मिथुन दा ने कहा कि लेफ्ट और कांग्रेस से बेहतर बीजेपी काम करेगी. बंगाल में आज डर का माहौल है. ममता बनर्जी के बाहरी-भीतरी के आरोप पर इशारों-इशारों में जवाब दिया कि जो बंगाल में रहकर राज्य का नहीं सोचता, वो बाहरी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें