1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 bjp workers attacked for writing on the wall charges leveled at tmc workers

Bengal News: दीवार लेखन को लेकर BJP वर्कर का सिर फोड़ा, TMC पर आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बंगाल चुनाव
बंगाल चुनाव
Prabhat Khabar

कोलकाता: उत्तर 24 परगना जिले के निमता थाना अंतर्गत उत्तर दमदम नगरपालिका के 34 नंबर वार्ड में बुधवार रात दीवार लेखन को लेकर हंगामा हुआ. आरोप है कि भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला किया गया, जिसमें एक कार्यकर्ता का सिर भी फट गया है. घटना के खिलाफ भाजपा समर्थकों ने देर रात निमता थाने का घेराव किया और रास्ता अवरोध कर टायर जलाते हुए विरोध प्रदर्शन किया.

थाना के समक्ष प्रदर्शन के दौरान पुलिस के साथ कार्यकर्ताओं की धक्का-मुक्की भी हुई. बाद में स्थिति को नियंत्रित किया गया. जानकारी के मुताबिक, जख्मी भाजपा कार्यकर्ता का नाम नुरूल हक है. बुधवार रात नुरूल व उसके साथ मौजूद भाजपा कार्यकर्ता इलाके में दीवार लेखन कर रहे थे. बैनर व पोस्टर भी लगा रहे थे.

आरोप है कि तभी तृणमूल नेता व पूर्व पार्षद शेख नजीमुद्दीन के नेतृत्व में कुछ लोगों ने आकर बाधा दिया और विरोध करने पर भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला कर दिया. कार्यकर्ताओं के घरों पर भी हमला किया गया. घटना की खबर पाकर मौके पर भाजपा उम्मीदवार डॉ. अर्चना मजूमदार पहुंची थीं. उन्होंने आरोप लगाया है कि पुलिस के सामने ही तृणमूल के लोगों ने उनसे भी बदसलूकी की. उन पर ईंट-पत्थर फेंके गये. इलाके में फायरिंग की गयी. वह बचते-बचाते किसी तरह से निकलीं. उनका कहना है कि पुलिस निष्पक्ष होकर काम नहीं कर रही है.

इधर, तृणमूल ने भाजपा के आरोप को खारिज करते हुए कहा है कि तृणमूल कांग्रेस के पहले से लिखी गयी दीवारों पर भाजपा कार्यकर्ता अपना दीवार लेखन कर रहे थे, जिसका विरोध करने पर भाजपा के लोगों ने ही हमला किया. भाजपा दंगा लगाने की कोशिश कर रही है. इधर, पुलिस का कहना है कि मामले की शिकायत हुई है. पुलिस जांच कर रही है.

Posted By- Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें