1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 bjp worker attempted to murder for attending bjp state president dilip ghoshs rally accused absconding tmc accused in malda bengal

दिलीप घोष की रैली में शामिल होने पर BJP कार्यकर्ता की हत्या की कोशिश, आरोपी फरार, TMC पर आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दिलीप घोष की रैली में शामिल होने पर BJP कार्यकर्ता की हत्या की कोशिश, आरोपी फरार, TMC पर आरोप
दिलीप घोष की रैली में शामिल होने पर BJP कार्यकर्ता की हत्या की कोशिश, आरोपी फरार, TMC पर आरोप
prabhat khabar

मालदा : बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की रैली में शामिल होने पर एक बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या की कोशिश की गयी. घटना के बाद से इलाके में तनाव है. ये घटना मालदा के चांचल विधानसभा क्षेत्र के खरबा ग्राम पंचायत के दुर्गापुर इलाके में घटी. घायल बीजेपी कार्यकर्ता की पहचान मजनू शेख (40) के रूप में हुई है. उसे इलाज के लिए चांचल सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इस घटना को लेकर पीड़ित के परिजनों ने सुकुर मोहम्मद और शहंशाह शेख के खिलाफ चांचल थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है. घटना के बाद से दोनों आरोपी फरार है. वहीं घटना को लेकर घायल मजनू शेख ने बताया, वह लंबे समय से बीजेपी पार्टी से जुड़ा हुआ है और बीजेपी का सक्रिय कार्यकर्ता है. मजनू ने बताया, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने गुरुवार सुबह इलाके में एक रोड शो किया था. उस रोड शो में वो भी शामिल हुआ था.

रोड शो के बाद जब वो घर लौट रहा था तब स्थानीय दो समाजविरोधियों ने उसे गली में घेर लिया और उसे तालाब किनारे ले गये. इसके बाद मजनू का उन दोनों से बहस शुरू हो गयी. विवाद के बीच दोनों समाजविरोधियों ने उस पर राॅड से हमला कर दिया. उसकी चीख सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गये. लोगों को आता देख दोनों समाजविरोधी मौके से फरार हो गये.

इस घटना को लेकर चांचल विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी युवा मोर्चे के पर्यवेक्षक सुमित सरकार ने कहा, हम बीजेपी कार्यकर्ता पर हुए हमले की निंदा करते हैं. प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की रैली में जाने पर इस तरह का हमला किया गया, इसका हम विरोध करते हैं. हालांकि इस घटना को कहा जा रहा है तालाब को लेकर घटना घटी है मगर ये गलत है. राजनैतिक कारणों से घटना घटी है. इस घटना को टीएमसी समर्थकों ने अंजाम दिया है.

वहीं चांचल 1 ब्लॉक के टीएमसी अध्यक्ष सच्चिदानंद चक्रवर्ती ने कहा, बीजेपी का आरोप निराधार है. इस घटना के पीछे राजनैतिक कारण नहीं है बल्कि दो परिवारों के बीच विवाद से घटना घटी है. तालाब के बंटवारे को लेकर पारिवारिक विवाद में घटना घटी है और बीजेपी इसे राजनैतिक रंग देने की कोशिश कर रही है. इसके साथ ही झूठे आरोप लगा रही है, जिसका हम विरोध करते हैं. चांचल पुलिस ने कहा पूरी घटना की जांच शुरू कर दी गई है. आरोपियों की तलाश की जा रही है. अब तक इस मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें