1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 bjp howrah rally attack two supporters injured in wb chunav

Bengal Election 2021: चुनाव से पहले एक बार फिर BJP की रैली पर हमला, दो समर्थक घायल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BJP new
BJP new
prabhat khabar

हावड़ा : बुधवार को प्रचार कर रहे बागनान विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी अनुपम मल्लिक पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया. हालांकि इस दौरान अनुपम मल्लिक बच गये लेकिन रैली में शामिल कुछ भाजपा समर्थकों के घायल होने की खबर है.

घटना बुधवार को बागनान के मोतीमाला और मोल्लप गांव में हुई. बताया जाता है कि भाजपा प्रत्याशी अनुपम मल्लिक मंगलवार को जब मोतीलाल गांव में प्रचार करने गये थे, तभी उनके जुलूस पर हमला किया गया.

मंगलवार देर रात की घटना के बाद बुधवार को एक बार भाजपा की रैली पर हमला हुआ और फिर जम कर बमबाजी हुई. मिली जानकारी के अनुसार, मोल्लप गांव में भाजपा का प्रचार अभियान चल रहा था तभी जुलूस पर हमला हुआ. घटना के बाद हमलावरों ने मोल्ला गांव में जमकर उपद्रव मचाया. कई घरों में तोड़फोड़ के साथ जमकर बमबाजी की.

बताया जाता है कि दोनों पक्षों के 15 से ज्यादा घरों में तोड़फोड़ व आगजनी की गयी. घटना के बाद इलाके में तनाव है. भाजपा ने घटना की चुनाव आयोग में शिकायत की है. घटना के बाद से इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल व रैफ को तैनात किया है. बागनान विस के भाजपा प्रत्याशी अनुपम मल्लिक ने बताया कि जब वह मोल्लप गांव में प्रचार कर रहे थे ,तभी उन पर तृणमूल के लोगों ने हमला कर दिया. हालांकि वह बाल-बाल बच गये लेकिन उनके समर्थक घायल हो गये. दो भाजपा कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हुए हैं. भाजपा समर्थकों के घरों में जमकर तोड़-फोड़ की गयी थी.

हमलावरों ने मंदिर को भी नहीं छोड़ा, मंदिर में भी तोड़फोड़ की. हमले में घायल हुए कार्यकर्ताओ में एक मोल्लप शक्ति केंद्र का प्रमुख देवराज मंडल और दूसरा गोपाल है. अनुपम मल्लिक ने कहा कि तृणमूल यहां का माहौल बिगाड़ने के लिए मुस्लिमों को भड़का रही है. उन्होंने तृणमूल को चुनौती देते हुए कहा कि इस विधानसभा क्षेत्र में भाजपा 50 हजार वोट से विजयी होगी.

Posted By- Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें