1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 bjp candidate babul supriyo statement trinamool congress is a symbol of injustice corruption and atrocities

WB Assembly Election: BJP कैंडिडेट बाबुल सुप्रियो का बयान, कहा- TMC अन्याय, भ्रष्टचार और अत्याचार का प्रतीक

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बाबुल सुप्रियो ने ट्वीट करके दी कोरेंटिन होने की जानकारी.
बाबुल सुप्रियो ने ट्वीट करके दी कोरेंटिन होने की जानकारी.
Social Media

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस अन्याय, भ्रष्टाचार और अत्याचार का प्रतीक है. भाजपा की लड़ाई अन्याय के खिलाफ है. ये बातें मुख्यमंत्री के बयान पर टिप्पणी करते हुए केंद्रीय मंत्री व टॉलीगंज से भाजपा प्रत्याशी बाबुल सुप्रियो ने कहीं. उन्होंने कहा कि वह हर जगह पेंट करा रहे हैं कि ‘बांग्ला निजेर मेयेकेई चाय’ जिसका अर्थ है कि ‘बंगाल को अपनी बेटी ही चाहिए.’ भवानीपुर क्यों बंगाल की बेटी को नहीं चाहते?

उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस बड़ी पार्टी है. उसे इस बात से मतलब नहीं होना चाहिये कि वह कहां से खड़े होंगे, नहीं होंगे. वह सांसद होंगे या विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. यह उनकी पार्टी तय करेगी. इसमें उनके बोलने का कुछ भी नहीं है. उन्होंने कहा कि वह कहना तो नहीं चाहते, लेकिन टॉलीगंज में उनकी ही प्रेरणा से तोलाबाजी का काम चल रहा है.

उन्होंने आरोप लगाया कि टॉलीवुड के अभिनेता-अभिनेत्री को कैंपेन के लिए ले जाया गया. जो राजनीति में नहीं आना चाहते, उन्हें परेशान किया गया. उन्होंने कहा कि सब्जी बेचनेवालों से भी तोलाबाजी की जा रही है. तृणमूल कांग्रेस राज्य में अन्याय, भ्रष्टाचार का प्रतीक बन चुकी है. बंगाल को जो सरकार मिलनी चाहिये, उसी के लिए भाजपा लड़ रही है.

बाहरी कहने की बात पर उन्होंने कहा, हम सब एक हैं और भारतीय हैं. उन्होंने कहा कि बंगाल में विकास की लड़ाई है. टॉलीगंज सहित पूरे राज्य में भाजपा को जीत मिलेगी.

Posted By- Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें