1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 attack on tmc office allegation on central force jawans during seventh phase of election in durgapur bengal

मतदान के बीच दुर्गापुर में टीएमसी कार्यालय पर हमला, सेंट्रल फोर्स के जवानों पर आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दुर्गापुर में टीएमसी कार्यालय पर हमला, सेंट्रल फोर्स के जवानों पर आरोप
दुर्गापुर में टीएमसी कार्यालय पर हमला, सेंट्रल फोर्स के जवानों पर आरोप
prabhat khabar

दुर्गापुर (अविनाश) : बंगाल में सातवें चरण की वोटिंग के बीच फिर सेंट्रल फोर्स पर आरोप लगाये जा रहे हैं. इस बार सेंट्रल फोर्स के जवानों पर टीएमसी कार्यालय में तोड़फोड़ और ताला लगाने का आरोप लगा है. इस घटना के बाद से इलाके में तनाव है. जानकारी के मुताबिक दुर्गापुर पूर्व विधानसभा सीट के अंतर्गत मालंदीघी के बूथ नंबर 215 से लगभग एक किलोमीटर की दूरी पर स्थित टीएमसी कार्यालय पर तोड़फोड़ का मामला सामने आया है.

टीएमसी ने घटना का आरोप सेंट्रल फोर्स के जवानों पर लगाया गया है. इस घटना को लेकर टीएमसी नेताओं ने कहा, वो टीएमसी कार्यकर्ताओं के लिए भोजन की व्यवस्था कर रहे थे. तभी सेंट्रल फोर्स के जवानों और राज्य पुलिस ने उन पर हमला कर दिया. टीएमसी का आरोप है, टीएमसी कार्यालय की टेबल और कुर्सी तोड़ दी गयी. आरोप है, तीन टीएमसी कार्यकर्ताओं को भी पीटा गया है.

टीएमसी कार्यकर्ताओं का आरोप है, सेंट्रल फोर्स के जवानों ने बेवजह टीएमसी कार्यकर्ताओं और कार्यालय पर हमला किया है. इतना ही नहीं सेंट्रल फोर्स पर टीएमसी कार्यालय पर ताला लटकाने का भी आरोप है. बाद में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने ताला खोला है. टीएमसी की तरफ से बताया गया है, इस मामले की जानकारी कांकसा पुलिस थाने को दे दी गयी है. इस घटना के बाद से ही टीएमसी कार्यकर्ताओं में नाराजगी है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें