1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal crime news five girls attempted suicide in park street area of kolkata successfully rescued abk

बहुमंजिली इमारत से युवतियों ने की कूदने की कोशिश, कोरोना संकट में काम बंद होने से थी परेशान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बहुमंजिली इमारत से युवतियों ने की कूदने की कोशिश
बहुमंजिली इमारत से युवतियों ने की कूदने की कोशिश
सोशल मीडिया

Bengal Crime News: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के पार्क स्ट्रीट इलाके में एक बहुमंजिली इमारत से कूद कर जाने देने की कोशिश करने वाली पांचों युवतियों को बचाने में सफलता मिल गई है. घटना सैंडल स्ट्रीट में रविवार दोपहर की है. स्थानीय लोगों के मुताबिक रविवार दोपहर अचानक इमारत की पांचवीं मंजिल पर पहले दो युवतियां एक-दूसरे का हाथ पकड़कर छलांग लगाने की कोशिश करने लगीं. लोगों की नजर पड़ने पर वो उन्हें समझाने की कोशिश करने लगे. इसी बीच उनके साथ रह रहीं तीन अन्य युवतियां भी पास के बरामदे से उनके पास आ गईं. सभी एक-दूसरे का हाथ पकड़कर छलांग लगाने को तैयार होने लगीं.

बड़ी मशक्कत के बाद युवतियों को बचा लिया गया

इमारत की पांचवीं मंजिल की बालकनी के बाहर छज्जे पर खड़ी युवतियों को देखकर इलाके में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. किसी को कुछ भी समझ नहीं आ रहा था युवतियों को बचाया कैसे जाए. आनन-फानन में कई लोग युवतियों के फ्लैट के बालकनी में पहुंचे और उन्हें समझाने की कोशिश में जुट गए. काफी देर तक युवतियों को समझाने की कोशिश जारी रही. लेकिन, पांचों युवतियां किसी की बात सुनने को तैयार नहीं थीं. आखिरकार, पांचों युवतियों को समझाने में मदद मिली. जिसके बाद पांचों को सुरक्षित छज्जे पर से बचाने में सफलता मिल गई.

कोरोना संकट में बंद, आर्थिक तंगी से बढ़ी परेशानी

घटना की सूचना मिलने पर पार्क स्ट्रीट थाने की पुलिस भी जांच करने पहुंची. पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों से घटना की जानकारी ली. पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि फ्लैट में रहने वाली सभी लड़कियां सर्कस में काम करती थीं. पिछले साल कोरोना संकट के बीच उनका काम बंद हो गया था. इसके कारण उन्हें आर्थिक तंगी से जूझना पड़ रहा था. काम नहीं मिलने और पैसे खत्म होने से परेशान पांचों युवतियों ने खुदकुशी करने की कोशिश की. इस मामले में पुलिस का कहना है सभी युवतियों की काउंसिलिंग की जा रही है. उनकी मदद भी की जाएगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें