1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 who is forcing sisir adhikari bjp leader suvendu adhikaris father to join bjp

शुभेंदु अधिकारी के पिता शिशिर अधिकारी का ‘कमल प्रेम’, PM मोदी के सामने BJP में शामिल होने के कयास

By Guest Contributor
Updated Date
शुभेंदु अधिकारी के पिता शिशिर अधिकारी का ‘कमल प्रेम’
शुभेंदु अधिकारी के पिता शिशिर अधिकारी का ‘कमल प्रेम’
सोशल मीडिया

कोलकाता : बंगाल विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे सामने आ रही है, कई नेताओं के पार्टी बदलने की अटकलें भी तेज होती जा रही हैं. कई नेताओं ने पार्टी बदल भी ली है. इसी बीच तृणमूल सांसद शिशिर अधिकारी के बीजेपी में शामिल होने की सबसे बड़ी खबर आ रही है. बीजेपी में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी के पिता और तृणमूल सांसद शिशिर अधिकारी के बयान से उनके बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई है.

शिशिर अधिकारी ने टीएमसी पर आरोप लगाया है कि पार्टी ही उन्हें बीजेपी में जाने के लिए मजबूर कर रही है. टीवी नाइन न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान शिशिर अधिकारी ने कहा कि उनके परिवार पर कई तरह से अनैतिक हमले किए जा रहे हैं. हमले वो लोग कर रहे हैं जो कभी उनके दुश्मन नहीं रहे हैं. जब उनसे यह सवाल पूछा गया कि क्या वो बीजेपी में शामिल हो रहे हैं तब उन्होंने जवाब दिया कि अभी ऐसी कोई संभावना नहीं है, मगर मेरी अपनी पार्टी ही मुझे बीजेपी की तरफ धकेल रही है.

पार्टी ही चाहती है कि मैं बीजेपी की प्रशंसा करूं. वहीं, एक और सवाल जब उनसे पूछा गया कि बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने शुभेंदु अधिकारी को ममता बनर्जी के खिलाफ नंदीग्राम से टिकट देने की संभावना जताई है तो इस संबंध में उनकी क्या प्रतिक्रिया है तब उन्होंने कहा कि इस पर वो कुछ नहीं बोल सकते हैं. मगर एक पिता के तौर पर वो अपने बेटे शुभेंदु अधिकारी के लिए मंगलकामना करते हैं.

इस मामले में टीएमसी के महासचिव पार्थ चट्टोपाध्याय का कहना है कि शिशिर दा उम्रदराज व्यक्ति हैं. यह तो सर्वविदित है कि उनका शरीर कहीं है और उनका दिल कहीं और है. पहले वो इसे ठीक करें. उन्होंने यह भी कहा कि जिस तरह से वो बातें कर रहे हैं, इससे स्पष्ट है कि वो बीजेपी में शामिल होने के लिए दो कदम आगे बढ़ गए हैं.

मालूम हो कि शुभेंदु अधिकारी के तृणमूल छोड़कर बीजेपी में शामिल होने के बाद से ही अटकलों का बाजार गर्म था. अब देखना यह है कि 7 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में शिशिर अधिकारी शामिल होकर सबको चौंकाने वाले हैं या उनकी कोई अलग प्लानिंग है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें