1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 two bjp factions in east burdwan fight party worker injured in incident tension in the area bengal election 2021 news pwn

‍‍‍‍‍‍Bengal Chunav 2021: पूर्व बर्दवान में BJP के दो गुटों के बीच मारपीट, छह पार्टी कार्यकर्ता घायल, इलाके में तनाव

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पूर्व बर्दवान में BJP के दो गुटों के बीच मारपीट, छह पार्टी कार्यकर्ता घायल
पूर्व बर्दवान में BJP के दो गुटों के बीच मारपीट, छह पार्टी कार्यकर्ता घायल
Prabhat Khabar

पानागढ़ (मुकेश तिवारी): पूर्व बर्दवान जिले के गुसकड़ा में भाजपा के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गये. इस दौरान जमकर मारपीट भी हुई. बताया जा रहा है कि बीजेपी के दो गुटों के बीच बैठक हो रही थी. इस दौरान मारपीट शुरू हो गयी. मारपीट की घटना में दोनों गुटों के छह लोग घायल हुए हैं.

घटना के बाद सोमवार देर रात से मंगलवार सुबह तक इस क्षेत्र में तनाव का माहौल बना हुआ है इसे देखते हुए इलाके में पुलिस बल की तैनाती की गयी है. मारपीट की घटना में अभी तक किसी की गिरफ्तारी की सूचना नही है.

घटना को लेकर पुलिस ने बताया की स्थानीय भाजपा नेता नित्यानंद चटोपाध्याय और गुसकड़ा नगर कमेटी के अध्यक्ष पतित पावन हलधर के बीच मोबाइल फोन में हुए बातचीत का ऑडियो क्लिप क्षेत्र में किसी कारण वायरल हो गया इसे लेकर शुरू हुई बहस मारपीट में बदल गयी.

भाजपा के एक गुट ने इस मुद्दे पर अपनी आवाज उठाई. कार्यकर्ताओं ने सोमवार शाम को गुसकड़ा में चुनाव कार्यालय में बैठक में पहुंचकर भाजपा नेता पतित पावन हलधर से मामले को जानना चाहा. बैठक शुरू होने के कुछ ही समय बाद एक और समूह पतित पावन हलधर समूह के लोगों के साथ भिड़ गया. इस बीच झड़प हो गयी.

दो गुटों के बीच हुई मारपीट की इस घटना में भाजपा युवा मोर्चा के गुसकाड़ा शहर समिति के अध्यक्ष सौविक हंस और नगर सचिव गणेश सरकार गंभीर रूप से घायल हो गए. जबकि दूसरे गुट से नगर समिति के अध्यक्ष पतित पावन हलधर का बेटा और भतीजा घायल हो गए. घटना में दोनों पक्षों के 5-6 लोग घायल हो गए.

घटना को लेकर इलाके में तनाव व्याप्त हो गया. इसके बाद मौके पर पहुंच कर पुलिस से स्थिति को नियंत्रण में किया. पुलिस के पहुंचने के बाद भी देर रात स्थिति तनावपूर्ण बनी रही. इस मामले पर दोनों की गुट के नेता कुछ बोलने को तैयार नहीं है. उन्होंने कहा कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को इस बात की जानकारी दे दी जायेगी.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें