1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 tmc worker allegedly killed in jhargram tmc workers protest bjp debangshu bhattacharya pwn

Bengal Chunav 2021:झारग्राम में टीएमसी कार्यकर्ता की मौत के बाद तनाव, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
झारग्राम में टीएमसी कार्यकर्ता की मौत के बाद तनाव, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात
झारग्राम में टीएमसी कार्यकर्ता की मौत के बाद तनाव, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात
Twitter, ANI

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए संकल्प पत्र जारी करते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने कहा था कि बंगाल में चुनावी हिंसा चरम पर है. इसके बाद खबर आयी की झारग्राम में टीएमसी कार्यकर्ता की मौत हो गयी है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक झारग्राम के नेटुरा बस स्टैंड इलाक में रविवार रात टीएमसी कार्यकर्ता की हत्या कर दी गयी है.

हत्या का आरोप बीजेपी कार्यकर्ताओं पर लगा है. बताया जा रहा है कि टीएमसी कार्यकर्ता दुर्गा सोरेन को बस स्टैंड के पास के अचेत अवस्था में पाया गया. इसके बाद उसे इलाज के झारग्राम अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया और कहा कि दुर्गा सोरेन को मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया था.

इसके बाद दुर्गा सोरेन की मौत से आक्रोशित तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. विरोध के तौर पर उन्होंने सड़क को जाम कर दिया. इसे देखते हुए झारग्राम अस्पताल के पास भारी संख्या में सुरक्षाबलों की तैनाती कर दी गयी है.

पूरे मामले को लेकर तृणमूल कांग्रेस के के प्रवक्ता देवांशु भट्टाचार्य ने कहा कि दुर्गा सोरेन को सड़क में बेहोशी की हालत में पाया गया था. इसके बाद जब उसे अस्पताल में लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. आगे उन्होंने कहा कि इसे मामले में पुलिस कब कार्रवाई करती है हमें इस बात का इंतजार रहेगा.

देवांशु भट्टाचार्य ने कहा कि इस मामले में आगे अब आगे थाना में प्राथमिकी दर्ज किया जाएगा. बीजेपी पर आरोप लगाते हुए देवांशु ने पूछा है कि बीजेपी नेताओं के को यह बताना चाहिए कि अब तक बीजेपी कार्यकर्ताओं के हमले से कितने टीएमसी कार्यकर्ताओं की मौत हुई है.

यह घटना ऐसे समय में आयी है जब आने वाले सप्ताह में राज्य में चुनाव होने हैं. राज्य की 294 सीटों के लिए 27 मार्च को पहले चरण का चुनाव होगा. जबकि वोटों की गिनती दो मई को होगी.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें