1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 third phase voting isf candidate protest alleging tmc workers are not allowing isf polling agent to enter in the booth pwn

मगराहाट में धरना पर बैठे आईएसएफ प्रत्याशी, टीएमसी पर लगाया चुनाव में गड़बड़ी का आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मोग्राहाट में धरने पर बैठे आईएसएफ प्रत्याशी
मोग्राहाट में धरने पर बैठे आईएसएफ प्रत्याशी
Prabhat Khabar

मगराहाट (नम्रता पांडेय): पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए तीसरे चरण को वोटिंग चल रही है. 31 विधानसभा सीटों के लिए तीन जिलों में वोट डाले जा रहे हैं. वहीं मोग्राहाट पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में आइएसएफ प्रत्याशी ने आइएसएफ पोलिंग एजेंट और समर्थकों को पोलिंग बूथ पर जाने से रोकने का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं इस घटना के विरोध में आइएसएफ प्रत्याशी बैठे धरने पर बैठ गए.

उल्लेखनीय है कि नेतरा ग्राम पंचायत में अल्पसंख्यको की संख्या अधिक है. और इन क्षेत्रों पर तृणमूल प्रत्याशी गिससुद्दीन मोल्ला का आधिपत्य है. आईएसएफ और भाजपा प्रत्याशी का आरोप है कि गियासुद्दीन मोल्ला समर्थित बदमाश इन क्षेत्रों में भाजपा समर्थकों और आईएसएफ पोलिंग एजेंट और समर्थकों को वोट के लिए जाने ही नहीं दे रहे है.

भाजपा प्रत्याशी मानस साहा ने प्रभात खबर से बताया कि बूथ 188, 186 और 189 में भाजपा बूथ एजेंट को बूथ में जाने नहीं दे रहे हैं. उन्होंने तृणमूल पर आरोप लगाया कि वह अपने बदमाशों की मदद से आईएसएफ और भाजपा वोटर्स को वोट न देने दिया जाये, यही चाहते हैं गियासुद्दीन मोल्ला. उन्होंने कहा कि यदि स्थिति ऐसी ही रही तो वो भी धरने पर बैठेंगे.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें