1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 the bjp has betrayed the matua community general secretary of matua mahasangh manjul krishna thakur has said

Bengal Chunav 2021: मतुआ समुदाय के इस बड़े नेता ने बीजेपी के खिलाफ खोला मोर्चा, वोट देने को लेकर कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal Chunav 2021
Bengal Chunav 2021
Prabhat Khabar

कोलकाता: बंगाल के विधानसभा चुनाव में मतुआ संप्रदाय किसी को उम्मीदवार नहीं बनाया गया. इस पर अखिल भारतीय मतुआ महासंघ के महामंत्री मंजुल कृष्ण ठाकुर ने रविवार को एक प्रेसवार्ता पर भाजपा पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कहा कि शांतनु ठाकुर ने भाजपा के समर्थन में राज्य के विभिन्न हिस्सों में रैलियां की हैं.

मतुआ समाज की ओर से 2021 के विधानसभा चुनाव में 30 उम्मीदवारों की मांग की गयी थी, लेकिन उन्हें एक भी टिकट नहीं दिया गया. उन्होंने बीजेपी को चेतावनी देते हुए कहा कि उसके बाद मतुआ समाज के वोट को लेकर कोई जिम्मेदारी नहीं होगी.

हालांकि, उनका अगला कदम क्या होगा. इस बात पर मंजुल कष्ण ठाकुर ने कुछ नहीं कहा. उन्होंने कहा भाजपा ने मतुआ समाज की अनदेखी की है. मंजुल कृष्ण ठाकुर बनगांव लोकसभा के भाजपा सांसद शांतनु ठाकुर के पिता हैं.

वहीं इस विषय में ममता बाला ठाकुर ने कहा कि मंजुलकृष्ण ठाकुर का यह निजी मामला है, लेकिन उनकी बातों से यह साबित होता है कि भाजपा ने मतुआ समुदाय को धोखा दिया है. साथ ही उन्होंने तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ भी रोष व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने तृणमूल से भी मतुआ समुदाय से पांच लोगों को उम्मीदवार बनाने की मांग की थी, लेकिन तृणमूल कांग्रेस की ओर से भी मतुआ समुदाय के किसी व्यक्ति को उम्मीदवार नहीं बनाया गया है.

Posted By- Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें