1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 master mosai of singur and four tmc leaders quits tmc and joins bjp tollywood actress tanushree chakraborty too joins saffron party mtj

बंगाल चुनाव 2021 से पहले ममता को तगड़ा झटका, TMC के 5 विधायक BJP में, टॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री भी भगवा दल में शामिल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
TMC के 5 विधायक और टॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री चक्रवर्ती BJP में शामिल
TMC के 5 विधायक और टॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री चक्रवर्ती BJP में शामिल
Prabhat Khabar

कोलकाता : बंगाल चुनाव 2021 से पहले ममता बनर्जी को सोमवार को तगड़ा झटका लगा. सिंगूर के विधायक रवींद्रनाथ भट्टाचार्य उर्फ मास्टर मोसाई समेत 5 विधायक सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गये. टॉलीवुड की एक्ट्रेस तनुश्री चक्रवर्ती ने भी भाजपा का झंडा थाम लिया.

कोलकाता के हेस्टिंग्स स्थित भाजपा मुख्यालय में बसीरहाट के तृणमूल विधायक और पूर्व फुटबॉलर दीपेंदु विश्वास, तृणमूल कांग्रेस की ही सरला मुर्मू, सोनाली गुहा, जटु लाहिरी, संकराइल के विधायक शीतल सरदार और रवींद्र नाथ भट्टाचार्य उर्फ मास्टर मोसाई को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष, पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल राय एवं शुभेंदु अधिकारी ने भाजपा का झंडा सौंपा.

दीपेंदु विश्वास, सोनाली गुहा, जटु लाहिरी और मास्टर मोसाई को टिकट नहीं मिला, तो उन्होंने पाला बदल लिया. मालदा जिला के हबीबपुर विधानसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस ने सरला मुर्मू को टिकट दिया था, लेकिन सोमवार सुबह टीएमसी ने एक विज्ञप्ति जारी कर कहा कि सरला बीमार हैं. इसलिए उनकी जगह प्रदीप बास्के हबीबपुर से चुनाव लड़ेंगे.

सरला मुर्मू को इसकी जानकारी मिली, तो उन्होंने तृणमूल छोड़कर भाजपा में जाने का फैसला कर लिया. सुबह उनका टिकट कटा और शाम होते-होते उन्होंने बीजेपी का दामन थाम लिया. शिवपुर के विधायक जटु लाहिरी का भी टिकट कट गया था. उनकी जगह तृणमूल कांग्रेस ने इस बार क्रिकेटर मनोज तिवारी को अपना उम्मीदवार बनाया है.

दक्षिण 24 परगना के सतगछिया की विधायक और ममता बनर्जी की बेहद करीबी रहीं सोनाली गुहा का भी पार्टी ने टिकट काट दिया. निराश सोनाली गुहा रो पड़ीं थीं. बाद में उन्होंने कहा कि वह इस बार चुनाव नहीं लड़ेंगी, लेकिन तृणमूल के खिलाफ भाजपा के लिए प्रचार करना चाहती हैं. आज वह भी पार्टी में शामिल हो गयीं.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें