1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 grand road show of cm yogi in bengal said tmc made the land of cultural nationalism a land of hooliganism pwn

Bengal Chunav 2021: बंगाल में CM योगी का ग्रैंड रोड शो, कहा- सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की धरती को TMC ने गुंडागर्दी की धरती बना दी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बंगाल में CM योगी का ग्रैंड रोड शो
बंगाल में CM योगी का ग्रैंड रोड शो
Twitter

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दो चरण का चुनाव हो चुका है. तीसरे चरण का 6 अप्रैल को होना है. इसे लेकर फिर से सभी पार्टियों को नेता जोर शोर से प्रचार प्रसार में जुट गये हैं. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और बीजेपी के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ भी प्रचार के लिए पहुंचे और उलुबेड़िया में रोड शो किया. यहां पर तीसरे चरण में मतदान होना है.

रोड शो को संबोधित करते हुए यूपी के सीएम ने टीएमसी पर निशाना साधते हुए कहा कि बंगाल देश के सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की भूमि है, लेकिन टीएमसी के गुंडों ने इस भूमि को गुंडागर्दी की धरती बना दी. बंगाल के माहौल को अराजक बना दिया है. कांग्रेस, टीएमसी और लेफ्ट ने माहौल बदल दिया है और इसे तुष्टीकरण का शिकार बना दिया है.

यूपी के सीएम ने बंगाल में बीजेपी की जीत का दावा करते हुए कहा कि रुझानों से पता चलता है कि भाजपा बहुमत के साथ सरकार बनाएगी. साथ ही कहा ही बंगाल की जनती बीजेपी के साथ है.इसके बाद योगी आदित्यनाथ ने हावड़ा उत्तर में भी रोड शो किया.

हावड़ा उत्तर में रोड शो को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि दो साल पहले, जब टीएमसी ने दुर्गा पूजा पर प्रतिबंध लगाने की कोशिश की थी, तब कोलकाता उच्च न्यायालय ने कहा था कि अगर यूपी में दुर्गा पूजा मनाई जा सकती है, तो यहाँ क्यों नहीं?

इसके साथ ही हावड़ा के रोड शो से भी यूपी से योगी आदित्यनाथ ने ममता बनर्जी के जय श्री राम के नार पर आपत्ति जताने वाले बयान पर कहा कि अब, दीदी की सरकार 'भगवान राम' का भी विरोध कर रही है. वह कहती है, "मुझे राम शब्द से नफरत है"

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री की आज बंगाल में चार कार्यक्रम हैं. उलुबेड़िया के गंगारामपुर में उन्होंने रोड शो किया. इसके बाद उत्तर हावड़ा में उन्होने रोड शो किया. फिर डायमंड हार्बर के फलता में उनका कार्यक्रम है. इसके बाद जामतल्ला पेट्रोल पंप कुलतली में उनका कार्यक्रम है.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें