1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 defence minister rajnath singh address rally at bengal says bjp is coming and tmc is going stop election violence news pwn

BJP की सरकार में कोई ‘माई का लाल’ बम नहीं बना पाएगा, बंगाल की धरती से राजनाथ की हुंकार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BJP की सरकार में कोई ‘माई का लाल’ बम नहीं बना पाएगा, बंगाल की धरती से राजनाथ की हुंकार
BJP की सरकार में कोई ‘माई का लाल’ बम नहीं बना पाएगा, बंगाल की धरती से राजनाथ की हुंकार
प्रभात खबर

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव प्रचार करने के लिए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बंगाल में तीन रैलियों को संबोधित किया. राजनाथ सिंह ने करीमनगर, स्वरूपनगर और मध्यमग्राम में चुनावी रैलियों को संबोधित किया. रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी पर निशाना साधा और चुनाव में जीत का दावा करते हुए कहा कि अब तो ममता दीदी ने भी मान लिया है कि भाजपा आ रही है और TMC जा रही है.

बंगाल में जारी चुनावी हिंसा को लेकर राजनाथ सिंह ने कहा कि क़ानून एवं व्यवस्था राज्य सरकार की ज़िम्मेदारी होती है. पर यहां कानून व्यवस्था की स्थिति ऐसी है कि राजनीतिक कार्यकर्ताओं की हत्या हो रही है. राजनाथ सिंह ने कहा कि राज्य में बीजेपी की सरकार बनने पर राज्य में इस तरह की हिंसा पर रोक लगायी जाएंगी. हर पार्टी के राजनीतिक कार्यकर्ता एवं सामान्य जनता यहां पर पूरी तरह सुरक्षित महसूस करेंगे. उन्होने कहा कि सरकार बनने के बाद किसी माई लाल बंगाल में बम नहीं बना पाएगा

राजनाथ सिंह ने स्वरूपनगर में रैली को संबोधित करते हुए सीएम ममता पर निशाना साधा और कहा कि दीदी हमारे पीएम के बारे में बकवास बातें करतीं हैं. उन्होंने पूछा की हर चीज के लिए ममता बनर्जी प्रधानमंत्री को जिम्मेदार क्यों ठहराती है ? मैं सीएम भी रहा हूं, मुझे पता है कि एक सीएम को कैसा व्यवहार करना चाहिए ... ईसी ने एमसीसी उल्लंघन का हवाला देते हुए 24 घंटे के लिए रोक लगा दी. वह अब चुनाव आयोग के खिलाफ है. दीदी, क्या आप किसी को भी बख्श सकते हैं .

रक्षामंत्री ने टीएमसी पर आरोप लगाते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस राज्य में वोटों की ध्रुवीकरण की राजनीति करने की कोशिश कर रही है, तुष्टिकरण की राजनीति की कोशिश हो रही है. इसके साथ ही राजनाथ सिंह ने कहा कि समाज को बांट कर विकास नहीं किया जा सकता. इसलिए भारतीय जनता पार्टी भाजपा के लोग इंसाफ़ और इंसानियत की राजनीति में विश्वास रखते हैं.

राजनाथ सिंह ने तृणमूल सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि जिस दिन भारतीय जनता पार्टी पश्चिम बंगाल में जीत जाएगी उसी दिन से राज्य में कट मनी और तोलाबाज़ी का सिलसिला समाप्त हो जाएगा. इसके साथ ही राजनाथ सिंह ने कहा कि पश्चिम बंगाल में TMC के नेताओं ने एससी, एसटी, ओबीसी के लोगों का अपमान किया है. उन्हें जिन लोगों ने अपने शासनकाल में गरीब बनाए रखा वे उनका अब अपमान कर रहे हैं.

ममता बनर्जी के जय श्री नाम के नाम से होने को ेलक जया हैं. जयश्रीराम अभिवादन का तरीक़ा है मगर तृणमूल को इससे भी नाराज़गी है. ममतादी आपकी पार्टी ने इस बंगाल की धरती को छला है. यह चैतन्य महाप्रभु और महर्षि अरविंद की धरती है। हम बंगाल का विकास लेना चाहते हैं.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें