1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. asansol
  5. ecl cmd meets cm hemant soren of jharkhand made aware of pending cases of various projects in mines area smj

झारखंड के सीएम हेमंत से मिले ईसीएल सीएमडी, माइंस एरिया के विभिन्न परियोजनाओं के लंबित मामलों से कराया अवगत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal news : झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन से ईसीएल सीएमडी प्रेमसागर मिश्रा ने की मुलाकात. कोल माइंस क्षेत्र के विभिन्न परियोजनाओं के लंबित मामलों से कराया अवगत.
Bengal news : झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन से ईसीएल सीएमडी प्रेमसागर मिश्रा ने की मुलाकात. कोल माइंस क्षेत्र के विभिन्न परियोजनाओं के लंबित मामलों से कराया अवगत.
प्रभात खबर.

Bengal news, Asansol news : आसनसोल : ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (ECL) के अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक प्रेमसागर मिश्रा ने बुधवार को झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन सहित झारखंड सरकार के सीनियर अफसरों से मुलाकात की. इस दौरान ईसीएल सीएमडी श्री मिश्रा ने ईसीएल की एसपी माइंस एरिया, राजमहल परियोजना, मुगमा एरिया अंतर्गत विभिन्न परियोजनाओं के परिचालन से संबंधित लंबित मामलों से अवगत कराते हुए इसके निराकरण की अपील सीएम हेमंत सोरेन से की. इस दौरान सीएम श्री सोरेन ने सभी मामलों के तत्काल निष्पादन का सकारात्मक आश्वासन दिया. इससे पूर्व श्री मिश्रा ने मुख्यमंत्री को गुलदस्ता सहित एक पुस्तक भेंट किया.

जागरूकता पखवाड़े की हुई शुरुआत

बुधवार को ईसीएल मुख्यालय में गुणवत्ता जागरूकता पखवाड़ा (2 से 16 दिसंबर, 2020) के उद्घाटन हुआ. उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए श्री मिश्रा ने कहा कि उपभोक्ताओं को अच्छी गुणवत्ता वाले कोयले की आपूर्ति करने को लेकर कंपनी वचनबद्ध है. कंपनी जिस ग्रेड का कोयला मुहैया कराने का वादा करती है, उपभोक्ता को उसी ग्रेड का कोयला मुहैया कराना कंपनी की प्राथमिकता है. शून्य प्रतिशत कोयला ग्रेड का ह्रास एवं शत प्रतिशत उपभोक्ता संतुष्टि के लक्ष्य को लेकर कंपनी कार्य करती है. उन्होंने कंपनी के अधिकारी, कर्मचारी और श्रमिकों को कंपनी के लक्ष्य को बिना किसी त्रुटि के सही तरीके से पालन करने को लेकर वचनबद्ध होने का संदेश दिया.

Bengal news : ईसीएल मुख्यालय में गुणवत्ता जागरूकता पखवाड़ा की शुरुआत करते ईसीएल सीएमडी प्रेमसागर मिश्रा.
Bengal news : ईसीएल मुख्यालय में गुणवत्ता जागरूकता पखवाड़ा की शुरुआत करते ईसीएल सीएमडी प्रेमसागर मिश्रा.
प्रभात खबर.

सीएमडी श्री मिश्रा ने कहा कि गुणवत्ता जागरूकता पखवाड़ा के दौरान सभी को जागरूक करने के उद्देश्य से 16 दिसंबर, 2020 तक कंपनी के विभिन्न क्षेत्रों में उपभोक्ता सम्मेलन, ब्रेनस्टोर्मिंग सत्र, प्रश्नोत्तरी एवं सुवाक्य लेखन प्रतियोगिता आदि का संचालन संबंधित विभाग द्वारा किया जायेगा. सर्वोत्तम प्रदर्शन करनेवाले प्रतिभागियों को पखवाड़ा के समापन समारोह में पुरस्कृत भी किया जायेगा.

इस मौके पर कोयला मंत्रालय के प्रतिनिधित्व निदेशक (सीएलडी) मुकेश चौधरी, तकनीकी निदेशक (योजना व परियोजना) जेपी गुप्ता, तकनीकी निदेशक (संचालन) बी वीरा रेड्डी, वित्त निदेशक गौतम चंद्र दे, मुख्य सतर्कता अधिकारी मुकेश कुमार मिश्रा, सभी क्षेत्रों के महाप्रबंध एवं सभी विभागों के प्रमुखों के साथ उपभोक्ता प्रतिनिधि के रूप में नेशनल थर्मल पावर लिमिटेड (एनटीपीसी), आंध्र प्रदेश साउथर्न पावर डिस्ट्रिब्यूशन कंपनी लिमिटेड, एनएबीएचए पावर, डीवीसी, सीईएससी, एमपीएल आदि संस्थाओं के प्रतिनिधि उपस्थित थे.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें