33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Raj Bhavan campaign : अभिषेक बनर्जी के नेतृत्व में तृणमूल का राजभवन अभियान आज, केरल गये राज्यपाल

राजभवन सूत्रों ने बताया कि उनका यह कार्यक्रम पहले से ही निर्धारित था. वह गुरुवार को लौटेंगे, इसकी कोई सूचना नहीं है. राज्यपाल की अनुपस्थिति में यदि तृणमूल की तरफ से ज्ञापन सौंपा जाता है, तो राजभवन में इसकी तैयारी रखी गयी है.

तृणमूल कांग्रेस ने आज राजभवन अभियान का आह्वान किया है. मंगलवार देर रात तृणमूल के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने राजभवन घेराव कार्यक्रम की घोषणा की थी. अभिषेक ने आरोप लगाया था कि केंद्रीय मंत्री तृणमूल प्रतिनिधिदल से नहीं मिलने के लिए पिछले दरवाजे से निकल गये थे. राज्यपाल केंद्र के प्रतिनिधि हैं. राज्यपाल के साथ मुलाकात कर बंगाल के वंचित लोगों की बात उनसे कहेंगे. 50 लाख पत्र लेकर वे लोग आये थे, लेकिन केंद्रीय मंत्री ने इसे ग्रहण नहीं किया. अब ये पत्र वे राज्यपाल को सौंपेंगे. इस बीच, मंगलवार की रात राज्यपाल सीवी आनंद बोस केरल के लिए रवाना हो गये. राजभवन सूत्रों ने बताया कि उनका यह कार्यक्रम पहले से ही निर्धारित था. वह गुरुवार को लौटेंगे, इसकी कोई सूचना नहीं है. राज्यपाल की अनुपस्थिति में यदि तृणमूल की तरफ से ज्ञापन सौंपा जाता है, तो राजभवन में इसकी तैयारी रखी गयी है. जरूरत पड़ने पर राजभवन से इसकी प्रति राज्यपाल को भेज दी जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें