15.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यपश्चिम-बंगालWB News : एमएलए हॉस्टल में तृणमूल विधायक के सुरक्षा गार्ड का शव बरामद, पुलिस जांच में जुटी

WB News : एमएलए हॉस्टल में तृणमूल विधायक के सुरक्षा गार्ड का शव बरामद, पुलिस जांच में जुटी

लालबाजार सूत्रों के अनुसार शुक्रवार रात से शनिवार सुबह तक हॉस्टल में आये लोगों की सूची तैयार की जा रही है. उस सूची के आधार पर सभी से अलग-अलग बात की जाएगी. साथ ही मृतक के परिवार से भी संपर्क किया जा रहा है.

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के एमएलए हॉस्टल ( MLA Hostel) में तृणमूल विधायक के सुरक्षा गार्ड की मौत की खबर सामने आ रही है. शनिवार की सुबह हॉस्टल की एक मंजिल से शव बरामद किया गया. सूचना पाकर पार्क स्ट्रीट थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. लालबाजार होमिसाईड ब्रांच के अधिकारी वहां मौजूद हैं. पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मृतक का नाम जयदेव घराई है. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि बॉडीगार्ड की मौत के पीछे आत्महत्या या कोई और वजह है. बताया गया है कि जिस बॉडीगार्ड का शव मिला है वह तृणमूल नेता राजीव लोचन सोरेन का बॉडीगार्ड था. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी है. पुलिस इसकी जांच कर रही है कि उसकी मौत कैसे हुई.

पुलिस मामले की जांच में जुटी

कोलकाता पुलिस के डीसी (दक्षिण) प्रियव्रत रॉय मौके पर आये. इस मौत को लेकर उन्होंने कहा, मामले की जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत का कारण पता चल सकेगा.प्रारंभिक तौर पर ऐसा लग रहा है कि मौत ऊपर से गिरने से हुई है. एमएलए हॉस्टल जैसी जगह पर ऐसी घटना सुरक्षा पर सवाल उठाती है. आमतौर पर इन हॉस्टलों में कड़ी सुरक्षा रहती है. लालबाजार सूत्रों के अनुसार शुक्रवार रात से शनिवार सुबह तक हॉस्टल में आये लोगों की सूची तैयार की जा रही है. उस सूची के आधार पर सभी से अलग-अलग बात की जाएगी. साथ ही मृतक के परिवार से भी संपर्क किया जा रहा है. पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या वह किसी मानसिक विकार से पीड़ित था. खबर पाकर विधानसभा अध्यक्ष बिमान बनर्जी मौके पर गये.

Also Read: WB : कोलकाता पुलिस ज्वाइन करेंगे बंगाल के 100 पुलिसकर्मी, भांगड़ डिविजन में होगी पोस्टिंग
1994 में उत्तरी दिनाजपुर में घटी थी ऐसी घटना

ज्ञात हो कि 1994 में उत्तरी दिनाजपुर के फॉरवर्ड ब्लॉक गोवलपोखर के विधायक रमजान अली की इसी एमएलए हॉस्टल में हत्या कर दी गयी थी. उस वक्त हत्या की घटना से राज्य की राजनीति में हड़कंप मच गया था. 2020 में, हेमताबाद के तत्कालीन भाजपा विधायक देवेन रॉय की भी अकास्मिक मौत की घटना सामने आई थी.

Also Read: West Bengal Breaking News : कल कोलकाता पुलिस की हाफ मैराथन को लेकर कई सड़कें कुछ समय के लिए रहेंगी बंद

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें