1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. varanasi news at least 10 people injured in truck bus collision abk

Varanasi News: काशी में तेज रफ्तार ट्रक ने बस को मारी टक्कर, 10 लोग घायल, तीन यात्रियों की हालत गंभीर

घटना के बाद यात्रियों की चीख सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए. आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया. घायलों को नजदीकी अस्पताल में पहुंचा दिया गया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
varanasi accident news
varanasi accident news
prabhat khabar

Varanasi News: वाराणसी में शुक्रवार की सुबह सड़क हादसे के बाद कोहराम मच गया. बताया जाता है कि राजातालाब की तरफ से आ रही तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने जौनपुर से आ रही प्राइवेट बस में जोरदार टक्कर मार दी. घटना के बाद यात्रियों की चीख सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए. आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया. घायलों को नजदीकी अस्पताल में पहुंचा दिया गया.

जानकारी के मुताबिक जौनपुर के मड़ियाहूं से पैसेंजर लेकर बस बनारस आ रही थी. कोईराजपुर चौराहे को पार करते समय राजातालाब की ओर से आ रही ट्रक ने बस में जोरदार टक्कर मार दी.

हादसे में नकई बर्रा की शीला (38), प्रेम शीला (42), पसियाही कठिराव के धर्मेंद्र पटेल (40), जौनपुर के मड़ियाहूं थाने के ब्रह्म देवा बेलवा के अशोक कुमार (32), पंकज (31), मड़ियाहूं बेलवा के प्रमोद सिंह (42), उनके पुत्र सत्यम सिंह (12), कठिराव, फूलपुर की राजदुलारी (40) समेत 10 से ज्यादा लोग घायल हुए.

वाराणसी में बस-ट्रक की टक्कर
वाराणसी में बस-ट्रक की टक्कर
प्रभात खबर

घायलों में तीन यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है. संयोग अच्छा था कि ट्रैफिक सिग्नल खंभे के चलते बस पलटने से बच गई.

घटना ने नाराज लोगों ने चक्का जाम कर दिया. पुलिस ने लोगों को समझाकर जाम खुलवाया. इसके बाद ट्रक और बस को थाने में लाकर खड़ा कर दिया गया. पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है.

(रिपोर्ट: विपिन सिंह, वाराणसी)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें