1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. priyanka gandhi could not attend road show of varanasi cantt congress candidate rajesh mishra slt

रोड शो में शामिल नहीं हो सकीं प्रियंका गांधी, तो अकेले ही कांग्रेस प्रत्याशी राजेश मिश्रा ने किया रोड शो

यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां अपना दमखम दिखा रही हैं. आज इसी बीच कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी डॉ. राजेश मिश्र ने रोड शो किया. कैंट विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व सांसद डॉ. राजेश मिश्रा बीजेपी के सौरभ श्रीवास्तव को कड़ी टक्कर दे रहे हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
कांग्रेस प्रत्याशी राजेश मिश्रा ने किया रोड शो
कांग्रेस प्रत्याशी राजेश मिश्रा ने किया रोड शो
Prabhat Khabar

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के मतदान के लिए सभी पार्टियां अपना दम लगा रही हैं. ऐसे में कैंट विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी डॉ. राजेश मिश्र ने अपने तय रोड शो में प्रियंका गांधी के न आने के बाद अकेले ही रोड शो किया. डॉ राजेश मिश्र का रोड शो लंका स्थित महामना मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा से गोदौलिया तक चला. इस रोड शो में पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी कुछ तकनीकी कमियों की वजह से शामिल नहीं हो पाई. लिहाजा डॉ. मिश्र को अपने स्तर से ही अपना दमखम दिखाया.

प्रियंका गांधी वाड्रा शुक्रवार को पिंडरा विधानसभा के फूलपुर में राहुल गांधी संग सभा करने के बाद दिल्ली चली गई थीं. आज उन्हें जौनपुर में भी रोड शो करना था, तो वो दिल्ली से पहले जौनपुर गईं और वहां से उन्हें हेलीकाप्टर से आना था. हेलीकॉप्टर को रामनगर पीएसी ग्राउंड में लैंड होना था और वहां से वो सड़क मार्ग से लंका पहुंचने वाली थीं, लेकिन काफी इंतजार के बाद भी वो नहीं आईं तो पार्टी ने लोगों को बताया कि हेलीकॉप्टर लैंडिंग में तकनीकी पेंच फंसने के चलते वो नहीं आ पाईं.

बाद में ये भी चर्चा सुनने को मिली कि प्रियंका के हेलीकॉप्टर लैंडिंग में प्रशासन ने पेंच फंसा दिया, लेकिन जिला निर्वाचन अधिकारी/ कलेक्टर कौशल राज शर्मा ने इस बारे में कहा कि प्रियंका गांधी के हेलिकॉप्टर की लैंडिंग के लिए शनिवार की सुबह 10 बजे ही आवेदन किया गया था. उस आवेदन पर गौर फरमाते हुए न्यूनतम समय में ही रिपोर्ट प्राप्त कर 12 बजे दोपहर कैंट विधानसभा के एआरओ ने ऑनलाइन अनुमति जारी कर दी थी. उनका हेलीकॉप्टर पीएसी रामनगर ग्राउंड में एक बजे तक लैंड करना था, लेकिन अनुमति के बावजूद उनका हेलीकॉप्टर नहीं आया.

वैसे महामना मालवीय की प्रतिमा के चारों ओर कांग्रेस का झंडे से सजावट कर दी गई थी. ऐसे में डॉ. मिश्र बीएचयू सिंह द्वार स्थित महामना पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर खुद ही रोड शो पर निकल लिए. हालांकि मालवीय प्रतिमा के समीप कांग्रेस समर्थकों और आमजनों की भीड़ इकट्ठी हो गई थीं. खास तौर पर महिलाओं की संख्या ज्यादा रही.

राजेश मिश्र के रोड शो में गलियों और सड़कों पर आम लोग और कांग्रेसी समर्थकों की अच्छी खासी भीड़ नजर आईं. प्रियंका को न पाकर कुछ लोग बीच से ही निकलते नजर आए. कैंट विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व सांसद डॉ. राजेश मिश्रा बीजेपी के सौरभ श्रीवास्तव को कड़ी टक्कर दे रहे हैं. बीजेपी सौरभ श्रीवास्तव से नाराज पंडों और नाविकों के वोट में सेंध लगाने में ये रोड शो काफी मददगार होता.

रिपोर्ट- विपिन सिंह, वाराणसी

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें