1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. pm modi security breach protest against cm channi congress and navjot siddhu in varanasi abk

वाराणसी की जनता बोली- PM मोदी की सुरक्षा में लगी SPG का धन्यवाद, कांग्रेस-सिद्धू की साजिश कर दी नाकाम

वाराणसी के मुस्लिम समुदाय के लोगों ने बेनियाबाग में कांग्रेस के खिलाफ जमकर विरोध-प्रदर्शन किया. उन्होंने पंजाब सरकार को बर्खास्त करने की मांग राष्ट्रपति से की.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
protest in varanasi against channi govt
protest in varanasi against channi govt
प्रभात खबर

PM Modi Security Breach: पंजाब में पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक पर उनके संसदीय क्षेत्र वाराणसी की जनता में उबाल है. शुक्रवार को वाराणसी के मुस्लिम समुदाय के लोगों ने बेनियाबाग में कांग्रेस के खिलाफ जमकर विरोध-प्रदर्शन किया. उन्होंने पंजाब सरकार को बर्खास्त करने की मांग राष्ट्रपति से करते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की.

मुहम्मद कासिफ ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि धरना-प्रदर्शन, हमारे देश के पीएम मोदी के खिलाफ कांग्रेस ने पंजाब में जो घटिया और कायराना हरकत की है, चन्नी सरकार के विरोध में है. इससे हमने नाराजगी प्रदर्शित की है. पंजाब सरकार और कांग्रेस की जितनी निंदा की जाए वो कम है. देश जलने और टूटने से बच गया. कांग्रेस ने जो ये हरकत की है, उसने 1984 के दंगों की याद ताजा कर दी है.

मुहम्मद कासिफ ने कहा कि पीएम को 20 मिनट तक फ्लाईओवर पर रोका गया. अल्लाह का करम है कि हमारे पीएम सुरक्षित वहां से वापस लौट आए और कांग्रेस के सारे मंसूबों पर पानी फिर गया. पीएम के साथ 130 करोड़ की जनता की दुआएं साथ थी. वरना कांग्रेस अपने षड्यंत्र में सफल हो जाती. एसपीजी को धन्यवाद देते हैं कि हमारे पीएम को सकुशल लेकर दिल्ली चले आए. किसानों के अधिकार की बात को मुद्दा बनाने वाले कांग्रेस ने बीजेपी को नीचा दिखाने के लिए हदें पार कर दी है.

आरोप लगाया कि पीएम मोदी के साथ हुई घटना में पाकिस्तान का भी हाथ है. नवजोत सिंह सिंधू, जो इमरान खान को भाई-भाई कहते हैं, ये सभी लोग कांग्रेस के साथ मिलकर पीएम मोदी को नुकसान पहुंचाने वाले इस षड्यंत्र में शामिल थे. हम सभी लोग राष्ट्रपति से ये मांग करते हैं कि पंजाब सरकार को बर्खास्त करके जांच कमेटी गठित करते हुए दोषियों को सख्त से सख्त सजा दे. हम सब अल्लाह से यह दुआ करते हैं कि देश का नाम रौशन करने वाले पीएम मोदी को लंबी उम्र दे.

(रिपोर्ट:- विपिन सिंह, वाराणसी)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें