1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. deputy cm said immediately withdraw the disputed part in salman khurshids book sht

सलमान खुर्शीद की किताब पर डिप्टी सीएम बोले- राष्ट्र का अपमान बर्दाश्त नहीं, विवादित अंश को तत्काल वापस लें

डीप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या वाराणसी पहुंच गए हैं. यहां उन्होंने सलमान खुर्शीद की किताब पर कहा कि, किताब के माध्यम से हिंदू राष्ट्र का अपमान करने का काम किया गया है, उस अंश को से तत्काल वापस लेने का काम करें.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
डीप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या
डीप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या
फाइल फोटो

Varanasi News: गृह मंत्री और बीजेपी के चाणक्य अमित शाह की क्लास शुरु होने से पहले ही डीप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या वाराणसी पहुंच गए हैं. उन्होंने बताया कि अमित शाह लोकसभा और विधानसभा चुनाव से पहले कार्यकर्ताओं और चुनावी प्रबंधन के साथ बैठक करते है. उन्होंने पूर्ण बहुमत से एक बार फिर यूपी में 300 सीटें जीतकर बीजेपी की सरकार बनाने का दावा किया. इसके साथ ही उन्होंने सलमान खुर्शीद की किताब को लेकर भी बड़ा बयान दिया.

यूपी में बीजेपी सरकार तय- डिप्टी सीएम

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 300 से कम सीटें कभी भाजपा पार्टी जीती नहीं है, और हम लोग इस बार भी 300 के पार ही रहेंगे. बीजेपी हमेशा सदैव नए रूप और नई रणनीति के साथ ही आती है. वही अखिलेश यादव और ओमप्रकाश राजभर के जिन्ना के बाबत पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि अब तो बहुत देर हो गई जिन्ना तो दफन भी हो गए हैं.

राष्ट्र का अपमान बर्दाश्त नहीं

समाजवादी पार्टी के इस बार 400 से अधिक सीटों पर जीत दर्ज कराने के दावे पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि, पुराने परिणाम को देख लीजिए. वहीं सलमान खुर्शीद द्वारा अपनी किताब में हिंदुत्व को आईएसआईएस से तुलना किए जाने पर डिप्टी सीएम ने कहा कि, मैं इसकी कड़े शब्दों में निंदा करता हूं. साथ ही उन्होंने कहा कि, किताब के माध्यम से हिंदू राष्ट्र का अपमान करने का काम किया गया है, उस अंश को किताब से तत्काल वापस लेने का काम करें.

कांग्रेस पर साधा निशाना

उन्होंने सोनिया, राहुल और प्रियंका गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि, यह लोग जो जनेऊधारी बनते हैं, उनका असली वाला हिंदुत्व है या नकली 2 दिन से यह विषय चल रहा है. कांग्रेस के इन तीनों लोगों का बयान इस पर अभी तक मैंने नहीं देखा.

रिपोर्ट- विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें