1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. congress party office coloured in pink kashi vishwanath corridor sht

काशी विश्वनाथ कॉरिडोर: कांग्रेस कार्यालय को गुलाबी रंग में रंगा देख भड़के कांग्रेसी, 36 घंटे का दिया अल्टीमेटम

वाराणसी में मैदागिन स्थित कांग्रेस कार्यालय को गुलाबी रंग में रगने पर विवाद खड़ा हो गया है. फिलहाल कांग्रेसियों ने कार्यालय से गुलाबी रंग हटाने के लिए 36 घंटे का अल्टीमेटम दिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
kashi vishwanath corridor
kashi vishwanath corridor
prabhat khabar

Varanasi News: वाराणसी में मस्जिद के बाद अब मैदागिन स्थित कांग्रेस के कार्यालय को रंगने पर विवाद खड़ा हो गया है. पीएम मोदी 13 दिसंबर को काशी विश्वनाथ धाम का लोकार्पण करने वाराणसी आ रहे हैं. ऐसे में काशी विश्वनाथ धाम की ओर जाने वाले मार्गों पर पड़ने वाली सभी बिल्डिंग में एकरूपता लाने के लिए VDA द्वारा गुलाबी रंग से रंगा जा रहा है.

कांग्रेस ने दिया 36 घंटे का अल्टीमेटम

दरअसल, बवाल तब मच गया, जब मैदागिन स्थित कांग्रेस महानगर के कार्यालय को गुलाबी रंग से रंग दिया गया. कांग्रेस कार्यालय को भी VDA द्वारा कलर करवा दिया गया है. ऐसी जानकारी है कि मैदागिन स्थित कांग्रेस कार्यालय आजादी से पहले का है. कांग्रेस कार्यालय को कलर किये जाने पर विवाद बढ़ गया है. कांग्रेस नेता महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे ने बताया कि वाराणसी विकास प्राधिकरण को कांग्रेस ने पत्र लिखा है. कांग्रेस ने विकास प्राधिकरण को 36 घंटे का अल्टीमेटम दिया है.

रंग न बदलने पर कांग्रेस करेगी कार्रवाई

कांग्रेस नेता राघवेंद्र चौबे का कहना है कि बिना उनकी इजाजत के कार्यालय कलर करना निंदनीय है. उन्होंने बताया कि, VDA को पत्र लिखकर मामले की शिकायत दर्ज करा दी गई है. VDA ने अगर जल्द से जल्द कलर नहीं बदला तो पार्टी मामले में आगे की कार्रवाई के लिए बाध्य होगी.

रिपोर्ट- विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें