1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. another girl physically assaulted in shiv nagri varanasi in three days abk

आदरणीय मोदी जी, ऐसी खबरें लिखने से कलेजा कांप जाता है, कब तक वाराणसी में अन्याय होता रहेगा?

आरोपी युवक पड़ोसी है और बच्ची को बहलाकर अपने साथ ले गया था. इसके बाद गलत काम करके फरार हो गया. बच्ची के परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करके आरोपी युवक की तलाश की जा रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
मामले की जांच में जुटे पुलिस अधिकारी
मामले की जांच में जुटे पुलिस अधिकारी
प्रभात खबर

Varanasi News: शिव की नगरी काशी में बिटिया सुरक्षित नहीं है. तीन दिनों के अंदर दूसरी बेटी के साथ अन्याय हो गया है. इसको लेकर काशी के लोगों में गुस्सा भरता जा रहा है. एक बार फिर सिगरा थाना क्षेत्र के लल्लापुरा इलाके में छह साल की मासूम से दुष्कर्म की घटना हुई है. आरोपी युवक पड़ोसी है और बच्ची को बहलाकर अपने साथ ले गया था. इसके बाद गलत काम करके फरार हो गया. बच्ची के परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करके आरोपी युवक की तलाश की जा रही है.

वाराणसी के सिगरा थाना क्षेत्र के लल्लापुरा निवासी छह वर्षीय बच्ची अपनी दादी के साथ दिन में पड़ोस के प्राइमरी स्कूल में आयोजित दावत-ए-वलीमा में गई. वहां आरोपी पड़ोसी युवक निसार भी मौजूद था. बच्ची के परिजनों के अनुसार निसार ने बच्ची को चॉकलेट खिलाने के बहाने थोड़ी दूर पर अपने घर ले गया. आरोपी के परिजन भी शादी में गए थे तो घर पर कोई नहीं था. आरोपी मासूम बच्ची को कमरे में ले गया और बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. आरोपी ने बच्ची को डरा धमकाकर चुप करा दिया.

बच्ची शाम को मां के पास पहुंची और घटना की जानकारी दी. इसके बाद मां सन्न रह गई. बच्ची के साथ हुई घटना की जानकारी मां ने परिवार को बताई. परिवार के लोग सिगरा थाने पहुंचकर पुलिस को जानकारी दी. पूरे मामले में एडीसीपी वरुणा प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि बच्ची के परिजनों ने घटना की जानकारी दी. मुकदमा दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है. आरोपी के घर में पुलिस ने छापा मारा तो वो फरार मिला. पुलिस की कई टीम आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

(रिपोर्ट:- विपिन सिंह, वाराणसी)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें