1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. noida
  5. noida garden galleria mall murder case cctv video related case 8 accused arrested rkt

नोएडा मॉल मर्डर केस: हत्याकांड का CCTV 'सबूत' आया सामने, मारते दिख रहे बार के बाउंसर और स्टाफ

नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल (Noida Garden Galleria Mall) में पिछले सोमवार को हुई मैनेजर बृजेश राय की हत्या के मामले में नया सबूत सामने आया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Noida
Updated Date
नोएडा मॉल मर्डर केस
नोएडा मॉल मर्डर केस
सोशल मीडिया

Noida News: नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल (Noida Garden Galleria Mall) में पिछले सोमवार को हुई मैनेजर बृजेश राय की हत्या के मामले में नया सबूत सामने आया है. गार्डन गैलेरिया हत्या मामले से जुड़ा सीसीटीवी सामने आया है. इस 3 मिनट 18 सेकेंड के वीडियो में मारपीट करते लोग दिखाई दे रहे हैं. जानकारी के मुताबिक ब्रजेश द्वारा फोटो खींचने पर झगड़ा हुआ था. इस मामले में अब तक 8 आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं.

घटना का सीसीटीवी फुटेज में बार के बाउंसर और स्टाफ बृजेश राय से झगड़ा करते देखे जा रहे हैं. जब वह फोटो लेने की कोशिश करता है तो बाउंसर और स्टाफ उस पर टूट पड़ते हैं और नीचे गिराकर मारपीट करने लगते हैं. पुलिस ने इस घटना में 9 लोगों को आरोपी बनाया है. इनमें से 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

बता दें कि 25 अप्रैल को नोएडा सेक्टर 39 स्थित गार्डन गैलेरिया मॉल (Garden Galleria Mall) में युवक पार्टी करने पहुंचे थे. रात करीब 10:30 बजे पार्टी के दौरान ब्रिजेश की 7400 रुपये के बिल को लेकर पब के कर्मचारियों के साथ कहासुनी हो गई. देखते ही देखते पूरा मामला मारपीट में बदल गया. दोनों तरफ से हुए हमले में एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. उसे घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सक द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस के अनुसार, मूलरूप से छपरा निवासी ब्रिजेश राय (35) पत्नी पूजा व दो बच्चों के साथ सेक्टर-76 स्थित आम्रपाली प्रिंसले सोसाइटी में रहते थे. वह सेक्टर-80 के जेएलएन फेनिक्स कंपनी में परचेज मैनेजर थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें