27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पीएम मोदी ने कुछ यूं की ट्विटर वीर योगी आदित्यनाथ की तारीफ

नोएडा : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को नोएडा में राष्ट्रीय युवा दिवस पर युवा सम्मेलन को संबोधित किया. युवाओं की उपलब्धियों और क्षमता पर चर्चा करते हुए इशारों में उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया के ट्विटर वार पर भी चुटकी ली. मंच से पीएम मोदी ने योगी […]

नोएडा : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को नोएडा में राष्ट्रीय युवा दिवस पर युवा सम्मेलन को संबोधित किया. युवाओं की उपलब्धियों और क्षमता पर चर्चा करते हुए इशारों में उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया के ट्विटर वार पर भी चुटकी ली. मंच से पीएम मोदी ने योगी की तारीफ की और कहा कि युवा और ऊर्जावान यूपी के मुख्‍यमंत्री योगीजी आज कल ट्विटर पर खेल रहे हैं.

प्रधानमंत्री ने मंच पर मौजूद राज्यमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ की ओर इशारा किया और कहा कि यह मंत्री बाद में हैं पहले ओलिंपिक पदक विजेता हैं. उसके बाद पीएम मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के जुझारू युवा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी भी कम खिलाड़ी नहीं है. इनके काम के कारण आज कल दूसरी जगहों पर भी लोग परेशानी का सामना कर रहे हैं. योगीजी ट्टिवर-ट्विटर खेल रहे हैं और इस खेल में ट्विटर के अच्छे-अच्छे खिलाड़ियों को मुंह की खानी पड़ रही है.

उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पूर्व सीएम योगी जब कर्नाटक में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे तो सूबे के सीएम सिद्धारमैया से ट्विटर पर अच्छी-खासी झड़प हो गयी थी. सिद्धारमैया ने योगी को यूपी में हुए बच्चों की मौत के लिए ताना मारा था जिसके जवाब में योगी ने उन्हें कर्नाटक में किसानों की आत्महत्या के लिए आड़े हाथों लिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें